page level


Tuesday, December 12th, 2017 11:39 PM
Flash




इस टेलीवीजन शो से कमबैक कर रही हैं जूही चावला




इस टेलीवीजन शो से कमबैक कर रही हैं जूही चावलाEntertainment

Sponsored




90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब वे जल्द ही एक टीवी चैनल पर शो होस्ट करते नजर आएंगी। जी हां, वे जल्द ही EPIC चैनल पर भारत की अध्यात्मिक विविधता और विरासत से लोगों को रूबरू कराने आ रही हैं। शो का नाम होगा “शरणम”। इस शो के 26 एपिसोड तैयार किए गए हैं, जो नवंबर में टेलीकास्ट होगा। बता दें कि इस शो में जूही स्क्रीन पर नजर नहीं आएंगी, बल्कि वे पर्दे के पीछे रहकर वॉयसओवर देंगी। यानि वे एक प्रेजेंटर और नरेटर का काम करेंगी।

जब जूही से इस बारे में पूछा गया – तो उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले भी कई टेलीविजन शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन ये पहला मौका है जब इस तरह से भारतीय संस्कृति को रूबरू कराने का मौका मिल रहा है। मेरे लिए ये एक ऑफबीट प्रोजेक्ट है, जिसका हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने आगे कहा कि- भारत विविधता से भरा देश है, यहां हर तरह के लोगों के अलग-अलग विश्वास हैं। इनके बारे में जानना और खासतौर से लोगों की कहानियां काफी दिलचस्प भरी हैं। यहां हमें मालूम चला कि देश में लोग किस- किस तरह की बातों पर विश्वास करते हैं, लोगों की आध्यात्मिक भावनाएं किस चीज से जुड़ी हैं। ये सफर काफी सुहाना रहने वाला है और मुझे उम्मीद है कि इस शो के जरिए दर्शक भी देश के धार्मिक स्थलों को देख और समझ सकेंगे।

बता दें कि इस शो की शूटिंग लद्दाक के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी, पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या में की गई है। शरणम शो की टैग लाइन सफर विश्वास का है। इस शो का अहम मकसद देश के मुख्य तीर्थ स्थानों जैसे स्वर्ण मंदिर, सारनाथ, निजामुद्दीन दरगाह आदि जगहों पर आध्यात्मिक भावना को दर्शाना है। इससे पहले जूहा चावला कई अवॉर्ड शो होस्ट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वे डांस रियालिटी शो झलक दिखलाजा सीजन 3 की जज भी रही हैं।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें