page level


Friday, June 22nd, 2018 04:42 PM
Flash

बचपन में ये गंदा काम करती थी काजोल, अब अपने बच्‍चों से भी करवाती हैं




बचपन में ये गंदा काम करती थी काजोल, अब अपने बच्‍चों से भी करवाती हैंEntertainment



दिलवाले दुल्हनिया,कुछ कुछ होता है और बाज़ीगर जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को आज कौन नही जनता है। काजोल बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें दर्शक उनकी एक्टिंग के लिए काफी पसंद करते हैं। काजोल हाल ही में ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ पहल की एडवोकेसी एंबेसडर नियुक्त हुई हैं। बता दें कि काजोल स्वच्छता संबंधी मामलों से जुड़ी मौतों को रोकने की सक्रिय समर्थक रही हैं। काजोल ने एडवोकेसी एंबेसडर बनने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

अंतिम बार बॉलीवुड के किंग यानि की शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले में नजर आने वाली काजोल खुद भी साफ सफाई का काफी ध्यान रखती हैं। एक फिल्मी परिवार की होने के बावजूद काजोल अपने घर में खुद झाड़ू पोंछा करती हैं। यही नहीं वह अपने दोनों बच्चों से भी ये काम करवाती हैं।  काजोल बचपन से ही फिल्मी बैकग्राउंड में पली बढ़ी हैं। काजोल किसी भी काम को छोटा या बड़ा नहीं समझती हैं।

काजोल का कहना है कि उनकी मां एक्ट्रेस तनूजा ने उन्हें हमेशा ये सीख दी की वह किसी भी काम को छोटा ना समझे। कोई भी काम फिर चाहे वह साफ-सफाई का ही क्यों ना हो उसे कम ना समझे। काजोल ने कहा कि वह बचपन में खुद की झाड़ू और पोंछा लगाया करती थीं और अब अपने बच्चो से भी करवाती है साथ में खुद भी करती है।

ख़बरें है कि, काजोल जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म में नजर आएगी। इनके अलावा फिल्म में रानी मुखर्जी भी नजर आएगी। इन तीनो की यह जोड़ी फिल्म कुछ कुछ में नजर आई थी जो लोगो ने बहुत पसंद की थी उसके बाद दुबारा इस जोड़ी को आप शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जीरो में देख पाएगे। हालांकि फिल्म में एक्ट्रेस फिल्म में कैमियो करेंगी जबकि फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 

नहीं रहे कहानियों के ‘सरताज’, दिल के दौरे से हुई मौत

हनीमून पर गई एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा की हेलीकॉप्टर से बचानी पड़ी जान

अगर करीना से ये सवाल पूछोगे तो जूते पड़ेंगे: सैफ

42 में 22 की लगती है ये एक्ट्रेस, ऐसे फोटो शेयर कर उड़ा रही हैं सबकी नीद

Sponsored