Wednesday, September 6th, 2017 07:11:47
Flash

OMG: इस डायरेक्टर के यहां कंगना ने बिताई थी 15 रातें




OMG: इस डायरेक्टर के यहां कंगना ने बिताई थी 15 रातेंEntertainment

Sponsored




नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं और तीन नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना रनोट आन-दिन अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती है. इतना ही नही हांल ही में एक टीवी चैनल में दिए इन्टरव्यू में एक बार फिर ऋतिक रोशन के साथ-साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर कंगना ने निशाना साधा है.

-कंगना से जब ऋतिक और अपने रिलेशनशिप पर सवाल किया गया तो कंगना ने बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया. दरअसल कंगना ने बताया कि हाँ मैं ऋतिक से शादी करना चाहती थी लेकिन जब इस बात का पता ऋतिक को पता चला तो पीछे हट गये.

-कंगना ने बताया, “हैरान तो मै उस वक्त हुए जब मैंने ट्वीटर पर ‘silly ex’ लिखा, तब ऋतिक ने मुझे लीगल नोटिस भेजा था और कहा था कि मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनसे माफी मांगनी चाहिए. इतना ही नही उन्होंने मुझे धमकी थी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगें.”

-वही कंगना ने आदित्य पंचोली के बारे में खुलासा करते हुआ कहा कि “इन्होने मुझे इतना परेशान कर दिया था की मुझे घर छोड़कर होटल में रहना जाना पड़ा था लेकिन आदित्य वहां भी मेरा पीछा करते हुए आ गये थे तब फिर मैंने अनुराग बासु से मदद ली थी। इतना ही नही उनके ऑफिस में 15 दिन तक रुकी थी इसके बाद पुलिस की मदद ली थी.”

-जब कंगना से ऑस्कर अवॉर्ड्स से जुड़ा सावल किया गया तो कंगना ने बड़ा अजीब सा ही जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अवॉर्ड्स देने वाले सभी फ्रॉड हैं. इतना ही नही उन्होंने कहा कि मै सिर्फ नेशनल अवॉर्ड्स को ही मानती हूँ. क्योंकि वहां टीआरपी का कोई चक्कर नहीं होता.

-आपको बता दे कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म सिमरन 15 सिंतबर को आएगी, जिसमे कंगना बेबाक, बिंदास और अल्हड़ के किरदार में नजर आयेगी। फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories