page level


Friday, July 20th, 2018 10:33 AM
Flash

इस हंसी के पीछे छुपे है कई दर्द, ये बातें जो कपिल को बनाती है बेहतर इंसान




इस हंसी के पीछे छुपे है कई दर्द, ये बातें जो कपिल को बनाती है बेहतर इंसानEntertainment



देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन Kapil Sharmaइस समय खुद बहुत दुखी हैं इस बात की जानकारी आज सोशल मीड़िया से लेकर हर न्यूज चैनल की हैड लाइन बने हुए है। चारों तरफ कपिल के बारें में खबरे चल रही है। आज बाॅलीवुड के स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स भी कपिल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको बता दे कि, अभी कुछ दिन पहलें ही कपिल ने अपनी एक्स मेनेजर नीति और प्रीति सिमोस के साथ साथ एक जर्नलिस्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। साथ ही कपिल ने अंग्रेजी न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के एडिटर Vicky Lalwani फोन पर गाली गलौज की थी। जिसके बाद कपिल की हर तरफ चर्चा होने लगी थी। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ ट्वीट्स भी किए थे उसके बाद प्रीति सिमोस की बहन नीति सिमोस ने भी कपिल करारा जवाब देते हुए Twitter पर एक ओपन लेटर लिखा है था।

इन सब बातों के बीच एक ही सवाल उठता है की कपिल के बारे में हर कोई निगोटिव बाते क्यों कर रहे है? कल तक घर-घर के हर सदस्य को हंसाने वाला कपिल आज खुद हंसाने के लिए मुहताज हो रहा है। गलती हर किसी से होती है  और हर किसी को उसका एहसास भी होता है शायद कपिल को भी अपनी गलती का एहसास हुआ इसलिए वे मीड़िया के सामने नहीं आ रहे है। पर जिस तरह से उनके बारे में गलत खबरे सोशल मीड़िया पर चल रही हैं उस से कपिल क्या काई भी शख्स मीड़िया में आना पंसद नहीं करेगा।

कल तक कपिल की तारीफ करने वाले आज उनके बारे में कुछ भी बोल रहे है। शायद वो भूल गये है की यह वही Kapil Sharma है जो अपने शो में केंसर पीड़ितों को हंसाने का काम करते थे। जी हां! यह वही Kapil Sharma है जो अपनी कमाई से कैंसर पीड़ितों की मदद करने का काम करता है। इतना ही नहीं कैंसर पीडित की आखिरी विश भी पूरी करने में मदद करता है।

आज कपिल के साथ वह सभी लोग साथ है जिसने कपिल के साथ काम किया है। कपिल शुरू से ही अपने साथी कलाकारों से काफी इमोशनली अटैच हैं। कपिल कभी किसी को पैसों की वजह से परेशान नहीं देख पाते। जब भी उन्हें किसी की ऐसी हालात के बारे में पता चलता है तो वो हमेशा उस शख्स की मदद करते हैं और उससे पैसे भी वापस नहीं लेते हैं। कपिल ये मानते हैं कि उनका कमाया हुआ पैसा हमेशा अच्छे काम में इस्तेमाल हो।

कुछ समय पहले कपिल ने दरियादिली दिखकर एक एनजीओ को 100 साइकिलें दान की थी। ज्ञानम गंगा नाम का यह एनजीओ साइकिल के जरिए समाज में दृष्टि बाधित लोगों के बारे में जागरुकता फैलाने का काम करता था। हालांकि इस बात की पुष्टि हम नहीं करते है। इन सब बातों को बताने का उद्देश्य सिर्फ यह है की गलती हर व्यकित से होती है इसलिए Kapil Sharma को लोगों को माफ कर देना चाहिए और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में जीने देना चहिए। जिस दौर से वे गुजर रहे है। यह कोई समझता तो शायद उन पर कोई टिप्पणी नहीं करता। हालांकि उनके चाहने वाले तो आज भी कपिल को पसंद करते है और उनके स्वस्थ होने की अभी कामना भी कर रहे है।

Sponsored