page level


Tuesday, August 14th, 2018 08:00 PM
Flash

डिफरेंट अंदाज़ में खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप ने मनाया फ्रेंडशिप डे




डिफरेंट अंदाज़ में खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप ने मनाया फ्रेंडशिप डेSocial



5 अगस्त को फ्रेंडशिप डे था जिसे दुनियाभर में अलग-अलग तरीकों से मनाया गया। इंदौर में भी फ्रेंडशिप डे की काफी धूम थी। यहां किसी ने दोस्त के साथ पार्टी की तो कोई अपने बरसों पुराने यार के साथ घूमने निकल गया। लेकिन इंदौर के खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप ने एक अलग ही अंदाज़ में फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट किया।

टास्क से हुई शुरूआत

खंडेलवाल क्रिएटिव ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. तुषार खंडेलवाल ने बताया की, फ्रेंडशिप डे पर क्रिएटिव ग्रुप द्वारा जो प्लान किया गया वह यादगार था। हमारे फ्रेंडशिप डे के प्रोग्राम की शुरूआत में सभी आठ टीमों को एक टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें मां वैष्णो धाम मंदिर स्कीम नंबर 140 में स्थित के सामने, अपनी टीम के मेंबर्स के साथ दोस्ती पर मस्त होकर गाना गाकर उस का वीडियो बनाना था। सभी को सुबह 9ः30 से 9 : 35 का समय दिया गया था जिसके बीच वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट करना था।

फोटो खिंचवाना था दूसरा टास्क

उसके बाद 9ः40 पर सभी दोस्तों का काफिला एक बहुत ही खूबसूरत रास्ते से आगे बढ़ा । जहां एक खूबसूरत मैदान पर दूसरा टास्क जिसमें सभी टीम को अपने मेंबर्स को एक साथ उछलते हुए फोटो खिंचवाना था और उसे एक समय सीमा में पोस्ट करना था । यह सब मस्ती करते हुए बिल्कुल समय अनुसार सभी लोग संपत वैली पहुंचे जहां गरमा गरम पोहे, जलेबी, कटलेट, साबूदाने की खिचड़ी और चाय सभी का इंतजार कर रही थी।

इन गेम्स ने जीता दिल

यह सब होने के बाद शुरू हुआ अद्भुत खेलों का सिलसिला जिसमें सबसे पहले कंबलीनो गेम विक्रम शेफाली द्वारा खिलाया गया जिसमें हर टीम से 6 मेंबर थे । उन्हें कंबल से बॉल एक दूसरे की ओर नेट के ऊपर से फेंकना थी जिसे सामने वाली टीम को कैच करना था। उसके मज़े के बाद नेहा गुप्ता और गौरव केदावत द्वारा खिलाया गया हुला हुप। सभी मेंबर्स के हाथ मिलाकर चैन बनाई गई और बिना हाथ छूटे रिंग ट्रांसफर करते गये।

बोल-बम बोलकर भरी बाल्टी

उसके बाद शुरू हुआ टबमेलीनो, जिसे अमित नेहा गुप्ता ने खिलाया। जिसमें हर टीम को टब से मग में पानी भरकर बोल बम बोलते हुए , अपने पीछे बैठे सदस्यों के गिलासो में पानी ट्रांसफर करते हुए , पीछे रखी बाल्टी मे भरना था। 5 मिनट में , जिसकी बाल्टी सबसे ज्यादा भरी , उसे सबसे ज्यादा अंक मिले।

टीम आकाश को मिली जीत

उसके बाद शुरू हुआ मस्ती भरा “ठुमक लीनो मटक लीनो “ जिसमें टीम के पुरुष सदस्यों को महिला का और महिलाओं को पुरुष गानों पर थिरकना था। इसमें सब ने खूब एंजॉय किया। नक्षत्र टीम जिसके कप्तान नितिन खंडेलवाल दूसरे स्थान पर एवं प्रथम स्थान पर टीम आकाश रही जिसकी कप्तान प्रियंका पंकज खंडेलवाल थी । साथ ही मालवा के सुस्वादु भोजन दाल बाफले का सब ने खूब आनंद लिया। कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर नेहा पंकज गुप्ता, विक्रम शेफाली खंडेलवाल, अमित नेहा गुप्ता, गौरव प्रियंका केदावत और सुशील उषा खंडेलवाल थे। अंत में आभार प्रदर्शन सेक्रेटरी आशुतोष खंडेलवाल ने किया।

यह भी पढ़ें :

अब खुद की बिजली से चलेगा ‘इंदौर एयरपोर्ट’

इंदौर में दर्दनाक हादसा: कंटेनर की चपेट में आने से दो युवतियों की मौत

क्लीन सिटी के बाद ग्रीन सिटी बनेगा इंदौर वन विभाग और नगर निगम बनाएगा सिटी फ़ॉरेस्ट

Sponsored