page level


Tuesday, December 12th, 2017 06:00 PM
Flash




धोती कुर्ता पहना तो मॉल में नहीं दी एंट्री, फिर दिया शानदार जवाब




Social

dhoti

कोलकाता में धोती पहने हुए एक शख्स को शॉपिंग माल में जाने से रोकना माल के अधिकारियों को बहुत महंगा पड़ा। दरअसल ये वाक़या कोलकाता के एक माल का है जहाँ सामान्य से दिखने वाले और धोती कुरता पहने हुए एक शख्स को उनके साथियों के साथ अन्दर जाने से रोका गया।

देबलीना सेन नाम की एक फेसबुक यूजर ने दो वीडियो पोस्ट कर यह दावा किया है कि इस माल में नस्लीय टिप्पणी करने जैसा अपराध किया गया है। सेन के मुताबिक कोलकाता के पार्क सर्किस इलाके में स्थित क्वेस्ट मॉल (Quest Mall) में एक शख्स को मॉल में सिर्फ इसलिए एंट्री नहीं दी गई क्योंकि वह धोती पहने हुए थे। देबलीना सेन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि अभी तक बड़े बड़े होटलों और रेस्टोरेंट में ये सब होता था अब माल में भी एक शख्स को सिर्फ इसलिए अन्दर जाने से रोका क्योंकि उसने धोती पहनी थी और फिर जब उसी शख्स ने अंग्रेजी में बात की तो अन्दर जाने दिया।

फेसबुक पर यह पोस्ट महज कुछ घंटों के अंदर ही बहुत वायरल हो रही है। देबलीना सेन ने दो वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किए हैं। पहले वीडियो में पार्किंग में सुरक्षा गार्डों ने धोती पहने शख्स को मॉल में जाने से रोक दिया है। मैनेजमेंट से एक अधिकारी को, रोके गए शख्स से बातचीत करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है।

देबलीना की पोस्ट में धोती पहने शख्स ने जब अंग्रेजी भाषा में उस अधिकारी से बातचीत की तब जाकर उसने वॉकी-टॉकी पर अपने सीनियर से परमीशन लेने के बाद उन्हें मॉल में एंट्री दी। वहीं दूसरा वीडियो मॉल में एंट्री मिलने के बाद का है। यहां उनकी बातचीत एक महिला अधिकारी से होती है। महिला अधिकारी वीडियो रिकॉर्ड करने से उन्हें मना करती हैं। सेन के मुताबिक मैनेजमेंट ने साफ कहा कि वह धोती या लुंगी पहने हुए लोगों को मॉल में एंट्री नहीं देते।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें