Friday, November 24th, 2017 11:47 PM
Flash




krk का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, ये हीरो बने वजह




krk का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, ये हीरो बने वजहEntertainment

Sponsored




अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केआरके इस बार फिर चर्चा में है। इस बार वे किसी से लड़ाई करने या किसी को भला-बुरा कहने पर नहीं बल्कि एक फिल्म का रिव्यू करने को लेकर लोगों का निशाना बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का रिव्यू किया है। बता दें कि केआरके खुद को बेस्ट मूवी एनालिस्ट मानते हैं। इस फिल्म की जहां लोग प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस फिल्म को बेकार कहा है। हाल ही में उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि अभी अकाउंट के सस्पेंड करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ससपेंड हो जाने के बाद केआरके ने अपनी भड़ास फेसबुक पर निकाली है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने इस अकाउंट के लिए बहुत मेहनत की थी, जिसके बाद जाकर उनके 6 मिलियन फॉलोअर बन पाए थे। केआरके ने लिखा है कि – आमिर के कहने पर उनका अकाउंट बिना किसी वॉर्निंग के बदं कर दिया गया है। पर मैं आपको बता दूं कि उनकी वेबसाइट और यूट््यूब भी है। वे वहां भी इस फिल्म के बारे में बोलना नहीं छोड़ेंगे।
दूसरी तरफ उनके इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं, जबकि कुछ लोगों ने इसे केआरके के लिए दिवाली गिफ्ट बताया है। बता दें कि कमाल ने बॉलीवुड में सबसे पहले 2008 में आई फिल्म देशद्रोह से डेब्यू किया था। इसके बाद वे बिग-बॉस जैसे शो में भी देखे गए। वे ज्यादातर अपने विवादित बयानों को लेकर लोगों के बीच पॉपुलर रहते हैं।

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories