page level


Thursday, December 14th, 2017 04:20 PM
Flash




बेटी इनाया के साथ मस्ती करते दिखे कुणाल




बेटी इनाया के साथ मस्ती करते दिखे कुणालEntertainment

Sponsored




सोहा अली खान और कुणाल खेमू हाल ही में एक बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने हैं। वे अपनी बेटी के इस दुनिया में आने पर बहुत खुश हैं। दोनों अपनी क्यूट सी बेटी इनाया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं सोहा भी हर अच्छे मोमेंट के फोटो क्लिक करने से नहीं चूंकतीं। हाल ही में सोहा अली खान ने एक तस्वीर की है , जिसमें इनाया के पापा यानि कुणाल खेमू उनके साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। हालांकि पहले भी सोहा अली खान ने अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन मस्ती करते हुए पिता और बेटी का ये फोटो उनके लिए एक स्पेशल मोमेंट है।

सोहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है-

बता दें कि कुणाल 2013 तक सोहा अली खान के साथ लिवइन रिलेशन शिप में थे, इसके बाद दोनों ने 2014 में सगाई और 2015 में शादी कर ली थी। अब दोनों की दुनिया में एक नन्हीं परी ने जन्म ले लिया है।


सोहा और कुणाल ने 99, ढूंढते रह जाओगे, मिस्टर जोबी काहरवालो में साथ में काम किया है। पटौदी खानदान में पिछले साल जहां करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर ने जन्म लिया, वहीं अब तैमूर की छोटी सी बहन भी अच्छी सुर्खियां बटोर रही है। फिलहाल दोनों बेबीज तैमूर और इनाया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गए हैं।

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें