page level


Friday, July 20th, 2018 10:22 AM
Flash

बिग बॉस के सेट पर सरकार ने चलाया बुलडोज़र




बिग बॉस के सेट पर सरकार ने चलाया बुलडोज़रEntertainment



इस बार बिग बॉस के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में कोई कल्पना नहीं कर सकता था। अभी तक घर के कांटेस्ट के बीच हमे नौक झौक देखेने को मिलती रहती है, लेकिन इस बार जो घर में हुआ है वो वाकई चौंकने वाला है। जी हाँ! दरअसल हांल ही में लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल ने सोमवार को बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चला दिया। बता दें कि बिग बॉस ने अपने सेट पर 13 अवैध टॉयलेट बनवा रखे थे जिसे एलएमसी ने तोड़ दिया है।

हालांकि म्युनिसिपल के एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध भी किया, लेकिन टॉयलेट्स अवैध थे इसलिए उन्हें तोड़ दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक काउंसिल की तरफ से पहले इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर यह कदम उठाया गया।

वही एलएमसी के सीईओ सचिन पवार ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि, हमनें बिग बॉस को 27 नवंबर को नोटिस भेजा था लेकिन सात दिनों के अंदर उनका कोई रिप्लाई नहीं आया तो हमनें अवैध टॉयलेट्स तोड़ दिए। पवार ने कहा कि ये कार्रवाई बॉम्बे प्रोवेंशियल म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट के तहत की गई। उन्होंने कहा कि इस एक्ट के तहत किसी अवैध निर्माण के खिलाफ नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर ही उसे गिराया जा सकता है।

यह भी पढ़े: 

BiggBoss11: ‘लव’ से हारकर बाहर निकली बंदगी, रोता रहा पुनीश

Bigg Boss 11: इस कंटेस्टेंट ने सपना को करवाया घर से बेघर

हिना ने किया खुलासा: बिग बॉस से बाहर होने के बाद करेंगी ये काम….

“बिग बॉस चाहते हैं”….क्या आप जानते हैं इसके पीछे है किसकी दमदार आवाज

Sponsored