page level


Friday, May 25th, 2018 01:11 AM
Flash

माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टर




माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टरEntertainment



बॉलीवुड की धक धक गर्ल यानि की माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। आज वे अपना 51 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। अपने डांस और दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को हुआ था। माधुरी दीक्षित ने भारतीय हिन्दी फ़िल्मो मे एक ऐसा मुकाम तय किया है जिसे आज के अभिनेत्रियाँ अपने लिए आदर्श मानती है।

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस में से एक हैं जिनके साथ हर बड़ा स्टार काम करना चाहता है। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का करियर शुरू हुआ था और उनका स्टारडम आज भी खत्म नहीं हुआ है। यहां तक कि कुछ समय पहले जब जैकी श्रॉफ कॉफी विद करण में आए थे तो उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए अपने प्यार का इजहार किया था।

यह भी पढ़ें: Mother’s Day : 400 साल से इस गांव ने नहीं सुनी बच्चे की किलकारी

जैकी श्रॉफ के अलावा बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी दीक्षित के लिए धड़कता है। इस स्टार का नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा। जी हां, सिद्धार्थ ने  चार साल पहले ‘कॉफी विद करण’ में माधुरी दीक्षित के सामने सिद्धार्थ के प्यार का खुलासा हुआ था। दरअसल, माधुरी दीक्षित और जूही चावल काउच पर बैठे थे। तब करण ने एक वीडियो माधुरी दीक्षित को दिखाया।

इस वीडियो में सिद्धार्थ ने जो कुछ कहा उसे सुन माधुरी दीक्षित हैरान रह गई थीं। उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छी डांसर हैं। उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं। यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं।’ सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी दीक्षित ने कहा था, ‘मैं हैरान हूं। क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है।’ बता दें कि,  माधुरी ने ‘बकेट लिस्ट’ नाम की एक मराठी फिल्म में नजर आएगी। फिल्म का पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था।इसके बाद अब फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था। फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

फिल्म मंटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की wife बनी ये एक्ट्रेस

अर्शी-सपना ने ‘रश्के कमर’ पर लगाए ठुमके, देखिए VIDEO

MANTO का टीजर रिलीज, फिर से दमदार भूमिका में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Sponsored