page level


Thursday, May 24th, 2018 08:18 AM
Flash

संजय दत्त नहीं इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी, इस वजह से हुआ था breakup




संजय दत्त नहीं इस क्रिकेटर पर फिदा थीं माधुरी, इस वजह से हुआ था breakupEntertainment



अपनी मुस्कान और अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली दिग्गमज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का आज यानि की 14 मई को जन्मदिन है। माधुरी की लाइफ जितनी सफलता से भरी पड़ी है उतनी ही उनकी अफेयर से भी। यह बात तो सभी को पता है कि, एक समय था जब माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड के खलनायक यानि की संजय दत्त के साथ अफेयर था। लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता है की संजय से पहले वे एक क्रिकेटर पर फ़िदा थी। तो चलिए हम आपको बताते है की आखिर माधुरी किस क्रिकेटर पर फ़िदा थी।

अर्शी-सपना ने ‘रश्के कमर’ पर लगाए ठुमके, देखिए VIDEO

दरअसल माधुरी दीक्षित, अजय जडेजा पर फिदा थीं, लेकिन दोनों का यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। दोनों की मुलाकात एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी। दिलचस्प बात तो यह है कि, दोनों एक दूसरे को पहली ही मुलाकत में पसंद करने लगे थे और एक दूसरे को जल्द ही डेट करने लगे थे. दोनों के अफेयर के किस्सेश उड़ने लगे थे। माधुरी से नाम जुड़ने के बाद अजय जडेजा के भी फिल्मों में आने की चर्चा होने लगी थी।

पहली भारतीय Playboy Model ने खरीदी मर्सिडीज कार, जानें कीमत

यही नहीं माधुरी ने एक प्रोड्यूसर से अजय जडेजा के नाम की सिफारिश भी की थी। माधुरी से जुड़ने का असर जडेजा के खेल पर दिख रहा था। उनकी परफॉरमेंस लगातार गिरती जा रही थी। जिससे जडेजा का परिवार नाराज रहने लगा और उन्हें खेल पर ध्यान देने की सलाह दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जडेजा रॉयल फैमिली से थे जबकि माधुरी एक मध्यनमवर्गीय फैमिली से।

इस वजह से जडेजा का परिवार इस रिश्तेज से खुश नहीं था और वे माधुरी के साथ इस रिश्तेज को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। अफेयर की खबरों के बीच अजय जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में आ गया। फिक्सिंग में नाम आने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें:

माधुरी दीक्षित को बेडरूम तक ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टर

हादसा नहीं थी श्रीदेवी की मौत, दिल्ली की एजेंसी ने किया खुलासा

कॉल सेंटर में जॉब करती थी salman की यह हीरोइन, अब फिल्मों में देती है इन्टीमेट सीन

Sponsored