page level


Monday, September 24th, 2018 05:25 PM
Flash

इन 3 लड़कियों के साथ रहा चुका माही का अफेयर, ये थी तीसरी लड़की




इन 3 लड़कियों के साथ रहा चुका माही का अफेयर, ये थी तीसरी लड़कीSports



टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे है। अक्सर देखा गया है कि मैदान पर धोनी कूल अंदाज़ में नज़र आते है। वैसे आपको जानकार हैरानी होगी कि धोनी अपनी पर्सनल लाइफ में कूल के साथ-साथ काफी रोमांटिक भी हैं। खैर उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के जीवन को जानने का मौका मिला लेकिन उसके बावजूद धोनी की लव स्टोरी अधूरी रही।

दरअसल, फिल्म में दिखाया गया था कि उनके जीवन में साक्षी से पहले प्रियंका आई थी जिसे धोनी बहुत प्यार करते थे लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें धोनी के जीवन में प्रियंका से पहले भी एक लड़की आई थी। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के एक इवेंट में माइंड रीडर नरपथ आए थे जो एक यूट्यूब सेलेब्रिटी हैं। इस इवेंट में धोनी, शेन वॉटसन, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा भी मौजूद थे।

हत्या के मामले के चलते पुलिस की गिरफ्त में आए क्रिकेटर “धोनी”

इस दौरान नरपथ ने धोनी को एक पर्ची पर अपने पहले क्रश का नाम लिखने को कहा, जिसके बाद उन्होंने स्वाति के बारे में बताया। धोनी के अनुसार यह उस वक़्त की बात है जब वे उस समय 12वीं क्लास में थे। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से गुरुवार को जारी एक वीडियो में धोनी ने बताया कि स्कूल लाइफ में स्वाति नाम की लड़की से प्यार करते थे और अंतिम बार उसे 12वीं क्लास में देखा था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े:-

IPL की मिस्ट्री गर्ल का खुलासा, धोनी से है खास कनेक्शन

बेटी का डांस देखकर धोनी ने कही ये बात,सुनते ही आप भी मुस्कुरा देगें

VIDEO: जब पद्म भूषण से नवाजे गए धोनी, मुस्कुराती रहीं वाइफ साक्षी

धोनी ने पिस्टल से बरसाई गोलियां, वायरल हो रहा है वीडियो

Sponsored