page level


Tuesday, September 25th, 2018 01:18 PM
Flash

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पक्ष में धोनी ने कही ये बड़ी बात




क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पक्ष में धोनी ने कही ये बड़ी बातSports



मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाएं आरोपों के बाद से ये मामला अब और तूल पकड़ने लगा है। एक तरफ जहां हसीन मीडिया के सामने शमी के खिलाफ सबूत पेश कर रही है। लेकिन मोहम्मद शमी के समर्थन में दो अहम लोगों ने बयान दिया है। इनमें से एक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दूसरे शख्स मोहम्मद शमी के ससुर मोहम्मद हसन है। धोनी ने शमी को लेकर कहा कि वो एक बेहतरीन इसांन हैं। जहां तक मैं जानता हूं शमी ऐसे नहीं है कि वो पैसे के लिए अपनी पत्नी और मुल्क को धोखा दें।

हालांकि, धोनी ने यह भी कहा है कि इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि यह उनके निजी जिंदगी और परिवार का मामला है। हम लोगों को इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक, मोहम्मद शमी के ससुर व पत्नी हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन ने कहा है उनके पिता और परिवार को इस झगड़े के बारे में मीडिया से पता चला। उन्हें उनके झगड़े की वजह नहीं पता है।

हसीन  को कभी भी गलत चीजे बर्दाशत नहीं

हालांकि, शमी एक अच्छे इंसान हैं। वो कम बोलते हैं इसे लेकर हमें कोई शक नहीं है। अब सिर्फ ऊपर वाले को ही मालूम है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं। पिता हसन का कहना है कि हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी, वह उससे कभी पीछे नहीं हटी। हसीन ने कभी भी गलत चीजे बर्दाश्त नहीं की और वह स्कूल से ही लक्ष्य पर फोकस रही।

जल्द मामले को सुलझाने के संकेत

गौरतलब है कि आईपीएल नजदीक होने की वजह से शमी की परेशानियां और बढ़ रही हैं। वो दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं। वहीं शमी ने मामले को सुलझाने के संकेत दिए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में शमी ने कहा कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ और विकल्प नहीं होगा। साथ ही इनका कहना है कि वह अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे।

यह भी पढ़ें

विवाह है प्यार और विश्वास के अनोखा बंधन, इसे निभाने के लिए कुछ खास बातों का रखें ध्यान

पत्नी हसीन के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने खुलकर दिया मीडिया को जवाब

गोरखपुर चुनाव : वोट डालने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, कह डाली ये बात

अपने हनीमून से जुड़ी ऐसी बात बोल गए अजय, सुनकर आप भी चौक जाओगे

Sponsored