page level


Wednesday, June 20th, 2018 11:13 AM
Flash

इस TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं हैं भारतीय मर्द, इस पॉर्न स्टार के साथ बिताना चाहतीं है रात




इस TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं हैं भारतीय मर्द, इस पॉर्न स्टार के साथ बिताना चाहतीं है रातEntertainment



बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपनी फिल्म्स और शोज को लेकर चर्चा में रहतीं हैं पर आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी फिल्म नहीं बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में आई हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा की जो इन दिनों अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गयीं हैं।

दरअसल एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। अपने स्टेटमेंट से लाइमलाइट में आई महिका ने कहा है कि “उन्हें ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने में कोई परेशानी नहीं है।”

साथ ही माहिका शर्मा ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वह कभी भी भारतीय मर्दों की तरफ आकर्षित नहीं होती हैं। उन्हें हमेशा से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और हॉलिवुड ऐक्टर रेयान रेनॉल्ड पर क्रश रहा है। बता दें कि माहिका ने ब्रिटिश पॉर्न ऐक्टर डैनी डी के साथ एक प्रॉडक्शन हाउस शुरू किया है। इसके बैनर तले ‘द मॉर्डन कल्चर’ नाम से एक हिंदी फिल्म भी बन रही है।

माहिका ने कहा है कि वह ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा- मुझे हमेशा पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और रेयान रेनॉल्डस के प्रति आकर्षण महसूस होता था।

बता दें कि माहिका ने ब्रिटिश पॉर्न ऐक्टर डैनी डी के साथ एक प्रॉडक्शन हाउस शुरू किया है। इसके बैनर तले ‘द मॉर्डन कल्चर’ नाम से एक हिंदी फिल्म भी बन रही है।

हाल ही में माहिका शर्मा ने सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा था कि, ‘सरोज खान ने इंजॉय किया होगा कास्टिंग काउच, हम नहीं कर सकते हैं।’

यह भी पढ़ें:

न एली अवराम न उर्वशी, इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ सीक्रेटली लंच और डिनर पर जाते है पांड्या

इस बिजनेसमैन की लड़की से शादी करेंगे, मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती

किसी ने गलत नीयत से छुआ तो सबक सिखाएगा ये जैकेट, यूपी के छात्रों ने किया है तैयार

इस हॉट अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा लेकिन नहीं कर पाएं थे शादी

Sponsored