page level


Friday, July 20th, 2018 02:30 AM
Flash

18 अप्रैल को लॉन्च होगी महिन्द्रा XUV 500 फेसलिफ्ट कार, जानिए इसकी खूबियां




18 अप्रैल को लॉन्च होगी महिन्द्रा XUV 500 फेसलिफ्ट कार, जानिए इसकी खूबियांAuto & Technology



महिन्द्रा की कार पसंद रखने वालों को एक खुशखबरी है। दरअसल भारत में इसे 18 अप्रैल 2018 को  महिन्द्रा की अपडेट एक्सयूवी500 लांच होने वाली है। इस अपडेटेड वर्जन कार को कई बार भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था अब इसके फीचर्स और कीमत से पर्दा उठ गया है। तो चलिए जानतें इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में-

जीप कंपास, हुंडई ट्यूसॉन, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा को टक्कर देने वाली इस कार सबसे अच्छी बात यह है की फ्रंट लुक को री-डिजाइन्ड ग्रिल क्रोम से लैस किया है। बंप को भी टफ लुक दिया गया है। नई हेडलैम्प्स हैं जो कि प्रॉजेक्टर यूनिट्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस हैं। इसके टॉप वेरिएंट्स में फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स मिल सकती हैं। रियर प्रोफाइल को भी रीस्टाइल किया गया है और इसमें नयां बंपर दिया गया है।

इंटीरियर की बात करें तो एक्सयूवी500 फेसलिफ्ट में लेदर का ब्लैक डैशबोर्ड पर बखूबी इस्तेमाल हुआ है। इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी अपडेट किया गया है। इसमें नया स्मार्टवॉच ऐप दिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इसमें नया 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन होगा। यह इंजन 155पीएस का पावर और 360 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा।

नए अपडेट्स के चलते एक्यूवी500 का नया मॉडल अधिक महंगा होने की उम्मीद है। वही हम बात करे इस कार की कीमत की तो इस कार की कीमत सिर्फ 12.78 लाख रूपए से 17.86 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) होगी।

यह भी पढ़ें:

कार की कीमत पर लांच होने जा रहा है ये Scooter, जानिए क्या होगा इसमें खास

लांच हुई दुनिया की सबसे महंगी SUV कार, 3.6 सेकेंड पकड़ लेती है 100 kmph की रफ्तार

सबसे सस्ते फ़ोन के बाद jio लांच कर सकता है अब सबसे सस्ते laptop

 

Sponsored