Monday, August 7th, 2017
Flash

मलाइका ने मनाया अरबाज का बर्थडे, केक संग कटा ‘तरबूज’




Entertainment

Sponsored

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का आज 50वां जन्मदिन है, अरबाज के बर्थडे सेलिब्रेशन को खास बनाया उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने। अरबाज खान के जन्मदिन को अहम बनाने के लिए हाल ही मलाइका ने अरबाज खान के बर्थडे की केक काटते हुए फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अरबाज खान की जन्मदिन पर केक काटते हुए एक तस्वीर शेयर की, उस केक पर अरबाज के लिए जो मैसेज लिखा था वो खास था. केक पर लिखा था Happy Birthday Arbu Papa..यानी अरबाज का जन्मदिन मलाइका ने अपने बेटे की तरफ से मनाया।

इस तस्वीर से पहले मलाइका ने अरबाज खान का एक फनी वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में अरबाज खान तरबूज को वेजिटेबल कटर से काट रहे हैं। ये तरबूज भी अरबाज ने 50 साल पूरे करने पर काटा। वीडियो में उनके करीबियों की पीछे आवाजें आ रही हैं। और अरबाज काफी खुश दिख रहे हैं, उनके करीबी उन्हें चीयर कर रहे हैं और अरबाज तरबूज को काटने की कोशिश करते दिख रहे हैं जो काफी फनी लग रहा है.

A tarbooz for arbooz 😂😂…..happy 50 arbaaz🤗🤗🍉🍾🍾🍾happinesssss always @arbaazkhanofficial

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मलाइका अरबाज की तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई तो कुछ ने दे डाली सलाह

इस वीडियो और फोटो को लेकर मलाइका फिर से सोशल मीडिया पर ट्रॉल की जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा पति के पैसों पर मजे कर रही हो। एक और दूसरे यूजन ने लिखा है 15 करोड़ लेकर अब हसबैंड बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा हैप्पी वाटरमेलन डे. मलाइका अरोरा द्वारा अरबाज खान की तस्वीर शेयर करने पर उनके कई फैंस ने उन्हें अरबाज के साथ वापस जाने सलाहभी दे डाली.

अरबाज खान का बर्थडे मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शक्ति ने सेलिब्रेट किया था। मलाइका और अमृता, अरबाज का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए देर रात डिनर डेट पर भी गए।  मलाइका ओए अरबाज भले ही अलग हो गए हों लेकिन अब भी अपने बेटे के लिए हमेशा साथ खड़े दिखते हैं। दोनों कई बार वेकेशन पर भी साथ नजर आये हैं।

 

Happy bdayyyyy arbaaz….happiness always.🍾🍾🍾🍾

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories