page level


Friday, May 25th, 2018 01:01 AM
Flash

प. बंगाल पंचायत चुनाव: ममता के मंत्री ने बीजेपी के नेता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल…




प. बंगाल पंचायत चुनाव: ममता के मंत्री ने बीजेपी के नेता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल…



पश्चिम बंगाल में हो रहे पंचायत चुनाव में कई जगह हिंसा की आग फैल गई। वोटिंग से पहले आसनसोल के बासरा गांव में बम विस्फोट हुआ , वहीं दक्षिण 24 परगना में सीपीएम कार्यकर्ता के घर फूंक डाला। इतना ही नहीं उधर कूचबिहार में ममता बैनर्जी सरकार के मंत्री रविन्द्र घोष ने बीजेपी के समर्थक को थप्पड़ रसीद दिया। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टीएमसी नेता रबिंद्रनाथ घोष ने बीजेपी समर्थक को थप्पड़ जड़ने पर दी सफाई, कहा-बैलेट बॉक्स लेकर भागने की कर रहा था कोशिश, नहीं जड़ा थप्पड़, हाथ के इशारे से दिखाया था रास्ता।

मुर्शिदाबाद में रोकी गई वोटिंग

पश्चिम बंगाल में हिंसा को देखते हुए मुर्शिदाबाद में वोटिंग रोकी गई। हिंसा का आलम ये है कि यहां बैलेट पेपर नदी में बहा दिए गए।  बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मतदान शाम 5 बजे खत्म होगा। परिणाम 17 मई को आएगा। चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने समय से ही हो रही हिंसा को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ तमाम विपक्षी दल जैसे बीजेपी, कांग्रेस और वामपंथी दलों ने आरोप लगाए थे। इन दलों ने कोर्ट का भी रुख किया था।

पश्चिम बंगाल राज्य निर्वाचन आयोग के  अनुसार 621 जिला परिषदों , 6,157 पंचायत समितियों और 31,827 ग्राम पंचायतों में चुनाव हो रहे हैं। चुनाव के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये है और असम, ओडिशा, सिक्किम और आंध्र प्रदेश से लगभग 1,500 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें

भूकंप से कांपा असम, बिहार और पश्चिम बंगाल

“कन्याश्री प्रकल्प योजना” के लिए पश्चिम बंगाल को मिला लोकसेवा पुरस्कार

पश्चिम बंगाल के मंत्री ने पुलिस अफसर से बंधवाए जूते

Sponsored






You may also like

No Related News