page level


Saturday, September 22nd, 2018 09:10 PM
Flash

जनता दरबार में मर्यादा भूलीं मेनका गांधी, अधिकारी को दे डाली गालियां..




जनता दरबार में मर्यादा भूलीं मेनका गांधी, अधिकारी को दे डाली गालियां..Politics



 केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने बरेली में आयोजित जन सभा में पहुंची, जहां उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला। यहां मिली कई शिकायतों पर उनके सब्र का बांध तोड़ते हुए एक अधिकारी को खूब गालियां दीं।

दरअसल, शुक्रवार को मेनका गांधी पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र में बरेली के बेहड़ी विधानसभा पहुंची और वहां उन्होंने जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में लोगों की परेशानियां सुनकर वह अपना आपा खो बैठीं और वहां मौजूद अधिकारियों पर खूब गालियां बरसाईं। मेनका गांधी शब्दों की मर्यादा भूलीं और अफसरों को खूब खरी खोटी सुनाई।  जब यहां मौजूद लोगों ने अपनी परेशानी मेनका गांधी को सुनाई तो वे बहुत गुस्से में थीं। उन्होंने सारी भड़ास सप्लाई इंस्पेक्टर पर निकालते हुए उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे।

तुम मोटे हो रहे हो-

अपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि तुम मोटे हो रहे हो। शर्म करो, तुम्हारी कोई इज्जत नहीं है। तुम बहुत बुरे आदमी हो। तुम्हारी आय से ज्यादा संपत्ति की जांच करवाऊंगी।

मेनका गांधी शुक्रवार को कई जगह मीटिंग के लिए पहुंची थी, जहां गरीब बुजुर्ग और महिलाओं ने सप्लाई इंस्पेक्टर की शिकायत उनसे की थी। वहीं विधवा महिलाओं की शिकायत सुनने के बाद मेनका गांधी और भड़क गईं। शिकायतकर्ताओं ने उनसे कहा कि उनके घर में खाने तक को रोटी नहीं है। भुखमरी की नौबत आ रही है। इससे परेशान केबिनेट मिनिस्टर ने जमकर अधिकारियों की क्लास लगाई।

यह भी पढ़ें

मेनका गांधी ने महिलाओं के लिए लांच किया “She Box”, जानिए क्या होगा फायदा

61 नए जिलों में शुरू की जाएगा ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान’ : मेनका गांधी

अब ई-बॉक्स में जाकर दर्ज करा सकते हैं साइबर अपराध की शिकायत

संजय गांधी : इंदिरा के बाद मानते थे कांग्रेस का चेहरा, 12 मिनट में बदली थी तस्वीर

Sponsored