page level


Wednesday, April 25th, 2018 10:02 PM
Flash

CWG 2018:- Mery kom ने जाहिर की जीत की ख़ुशी, Viral हुआ वीडियो




CWG 2018:- Mery kom ने जाहिर की जीत की ख़ुशी, Viral हुआ वीडियोSports



Commonwealth Games 2018 खत्म हो चुका है। इसमें भारत के खिलाडियों ने करीब 26 गोल्ड मेडल जीत लिए है। वहीं भारत के कुल 66 मेडल हो चुके है। इस दौरान देखा गया है कि, बॉक्सिंग प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला Mery kom ने अपनी जीत की ख़ुशी को सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया था। दरअसल, सोशल मीडिया नेटवर्क फेसबुक पर Mery kom ने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ है।

इस वीडियो में Mery kom देशवासियों के प्यार और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद कह रहीं है और साथ ही अपने कोच का भी शुक्रिया अदा कर रहीं है। वे बताती है कि उन्होंने इस पूरी स्पर्धा में 9 मेडल जीते है जिससे वह काफी खुश है। उनके अनुसार इस जीत में सभी देशवासियों का भी काफी योगदान रहा है क्योंकि उन्होंने मेरी जीत के लिए प्रार्थना की है।

वहीं आने वाले games की भी उन्होंने कुछ बातें की है। वें कहती है कि वे आने वाले एशियन games में और अच्छा प्रदर्शन करेगी। साथ ही इससे ज्यादा मेडल जीतने की कोशिश करेगी। इस वीडियो में देखने को मिला है कि Mery kom ने उनकी जीत की ख़ुशी सभी के साथ साझा की है। देखिए Mery kom का वायरल हुआ ये वीडियो

यह भी पढ़े:-

Commonwealth Games 2018 : 25 साल के इस वेटलिफ्टर ने भारत को दिलाया पहला पदक

CWG 2018: बैडमिंटन में ओलंपिक चैंपियन ली वेई से हारे Srikant, भारत को दिलाया “सिल्वर”

CWG 2018 : भारत की बेटियां दिखा रहीं कमाल, “Tejaswini” ने जीता “गोल्ड”, तो “Anjum” के हाथ आया “सिल्वर”

CWG 2018: “Heena” ने भारत को दिलाया 11वां गोल्ड मेडल, पेशे से डेंटल सर्जन है ये स्टार शूटर

Sponsored