page level


Monday, September 24th, 2018 08:05 AM
Flash

PM मोदी की मां के खिलाफ अभद्र बात बोल गया ये शख्स, AAP से है नाता




PM मोदी की मां के खिलाफ अभद्र बात बोल गया ये शख्स, AAP से है नाताSocial



मदर्स डे के मौके पर एक तरफ जहां पूरी दुनिया अपनी मां के बारे में कुछ न कुछ अच्छा कह रही थी। हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी मां के फोटोज़ शेयर कर रहा था लेकिन एक इंसान पीएम मोदी की मां की निंदा कर रहा था। इस व्यक्ति ने पीएम मोदी की मां की निंदा की साथ ही पीएम मोदी की भी अप्रत्यक्ष रूप से निंदा की। ये कौन व्यक्ति है और इसने क्या कहा आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

मदर्स डे के मौके पर वॉयस ऑफ राम के नाम से एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी की मां की आलोचना की। इनके ट्विटर हैंडल बायो को देखे तो ये बताते हैं कि ये एक लेखक डायरेक्टर हैं जो अपने शब्दों और मजबूत आइडिया पर काम करते हैं। ये कहते हैं कि अगर आपका पेट कमजोर है तो आप इन्हें फॉलो न करें। यानि अगर आपको बुरा लगता है तो आप इन्हें फॉलो न करें।

यह भी पढ़ें : सैरोगेट मदर्स के लिए वरदान है गुजरात की ये “बेबी फैक्ट्री”

अबॉर्शन करवा लेतीं तो अच्छा होता

वॉयस ऑफ राम नाम के इस यूजर ने मदर्स के मौके पर पीएम मोदी की मां की आलोचना करते हुए कहा कि ‘‘अगर पीएम मोदी की मां अबॉर्शन करवा लेतीं तो ये भारत के हर बेटे के लिए सबसे खूबसूरत गिफ्ट होता।’’ इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने के बाद पीएम मोदी के फॉलोवर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

केस दर्ज किए जाने की मांग

इस ट्वीट की जमकर निंदा की जा रही है। कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि इस हैंडल का इस्तेमाल अकसर पीएम मोदी की निंदा करने के लिए ही किया जाता है। कई लोगों ने महाराष्ट्र सरकार से इस ट्विटर हैंडल को चलाने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें : Mother’s Day पर मोदी सरकार का खास तोहफा, जीतने पर मिलेगा नकद पुरस्कार

आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं रघुराम

ट्विटर की ओर से वेरिफाइल इस हैंडल को एक टीवी रियलटी शो के होस्ट रहे और पूर्व में आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे रघुराम चलाते हैं। गौरतलब है कि इस हैंडल से अकसर मजाकिया ट्वीट किए जाते हैं, लेकिन कई बार आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत भी की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें

‘भाभी जी’ ने सुनील ग्रोवर के साथ किया रेन डांस, देखिए वीडियो

200 और 2000 रूपए के नोट नहीं लेगी बैंक, अलर्ट जारी

प. बंगाल पंचायत चुनाव: ममता के मंत्री ने बीजेपी के नेता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल…

Sponsored