page level


Tuesday, January 30th, 2018 05:26 AM
Flash

मुकुल रॉय : ‘ममता के चाणक्य’ ने थामा बीजेपी का साथ




मुकुल रॉय : ‘ममता के चाणक्य’ ने थामा बीजेपी का साथPolitics

Sponsored




पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राजनीति को हाल ही में एक तगड़ा झटका लगा है। कभी ममता बनर्जी के बाद टीएमसी में दूसरे नंबर पर रहे मुकुल रॉय ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होते ही पश्चिम बंगला की राजनीति गर्मा गई है। टीएमसी के चाणक्य के रूप में पहचाने वाले राय ने सुप्रीमो ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल के राजनीतिक सत्ता तक पहुंचाने में काफी अहम भूमिका निभाई है।

ममता के बाद टीएमसी में दूसरे नंबर पर राय का नाम रहा है। बता दें कि शुक्रवार की शाम 05:30 बजे मुकुल रॉय अमित शाह की उपस्थित में बीजेपी में शमिल हुए। हालांकि मुकुल रॉय को उनकी पार्टी पहले ही 6 साल के लिए निलंबित कर चुकी थी। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी में शामिल होना सही समझा। बीजेपी का दमन थाम चुके मुकुल रॉय का नाम दो बड़े मामलों में सामने आ चुका है। सबसे पहले इनका नाम शारदा स्कैम में आया था और इस मामले में मुकुल से सीबीआई भी पूछताछ कर रही है।

इसके बाद इनका दुबारा नाम नारदा स्टिंग ऑपरेशन में आया है इसमें भी मुकुल रॉय के खिलाफ सीबीआई जाँच चल रही है। वही मुकुल रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर टीएमसी का कहना है कि, मुकुल रॉय के जाने से उसे कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला। आगे टीएमसी ने कहा, समुद्र से अगर एक लोटा पानी ले लिया जाए तो उससे समुद्र को कोई फर्क नहीं पड़ता। इसी तरह रॉय के जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़े: 

आज आम से खास होने जा रही है “खिचड़ी”, बनाएगी विश्व रिकॉर्ड

इंजीनियरिंग हो या मैनेजमेंट अब करेसपॉन्डेंस से नहीं कर पाएंगे कोई टेक्नीकल कोर्स: सुप्रीम कोर्ट

इन क्रिकेटर्स का बॉलीवुड एक्ट्रेस से रहा अफेयर, लेकिन नहीं हो सकी शादी

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories