page level


Sunday, December 17th, 2017 04:14 AM
Flash




ट्विटर पर अब भी मोदी का राज, विराट का भी छाया है वर्चस्व ..




ट्विटर पर अब भी मोदी का राज, विराट का भी छाया है वर्चस्व ..Social

Sponsored




देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश ही नहीं दुनिया में पॉपुलर है। उनका व्यवहार , उनकी स्टाइल से देश की जनता काफी प्रभावित है। ऐसे में मोदी का राज अब पूरी दुनिया में है। बात अगर सोशल मीडिया की करें, तो यहां भी मोदी का ही राज है। ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स के मामले में मोदी टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीयों में वे टॉप पर हैं। इस साल 2017 में भी उनके फॉलोअर्स की संख्या 52 फीसदी बढ़ गई है। हालांकि फॉलोअर्स की बढ़त में वे तीसरे नंबर पर हैं।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के अनुसार 52 प्रतिशत बढ़त के साथ मोदी को फॉलो करने वाले यूजर्स की संख्या 3.75 करोड़ पहुंच गई है। ये संख्या 2016 में 2.46 करोड़ थी। मोदी के बाद वहीं विराट कोहली के फॉलोअर्स की संख्या इस साल 2.08 करोड़ हो गई है। जबकि पिछले साल उन्हें केवल 1.29 करोड़ लोग फॉलो करते थे। सचिन तेंदुलकर के फॉलोअर्स में भी 56 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।

ये हैं टॉप 10 की लिस्ट में शामिल-

टॉप 10 की लिस्ट में नरेन्द्र मोदी, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, शाहरूख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, , अमिताभ बच्चन और आमिर खान , सलमान खान शामिल हैं। इस साल शाहरूख की पॉपुलेरिटी के चलते 40 फीसदी फॉलोअर्स बढ़े हैं, वहीं सलमान को फॉलो करने वालों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। इस साल जहां शाहरूख के 3.09 करोड़ फॉलोअर हैं, वहीं सलमान के 2.85 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

इस समय मिले 18 लाख ट्वीट-

ट्विटर की एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल आईसीसी चैंपियनशिप ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान ट्विटर पर 18 लाख लोगों ने ट्वीट किए। इससे पहले अब तक वन डे इंटरनेशनल के दौरान इतने ट्वीट नहीं हुए। वहीं 22 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक के फैसले पर हैश ट्रिपलतलाक ट्रेंड में रहा । इसी के साथ लोगों ने 3.50 लाख ट्वीट किए थे।

यह भी पढ़ें

“मूडीज” की रिपोर्ट में हुई मोदी के फैसलों की तारीफ, भारत की बढ़ी रेटिंग

देश ही नहीं दुनिया में बरकरार है पीएम “मोदी” का जादू : रिपोर्ट

FB पर पीएम मोदी के बाद दूसरे पॉपुलर फिगर बने विराट कोहली

कमाई के मामले में मैसी से आगे निकले टीम इंडिया के कप्तान कोहली

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें