page level


Sunday, February 18th, 2018 05:51 PM
Flash

इस भारतीय क्रिकेटर को नहीं खरीद पाई अंबानी परिवार की बहू, जताया अफसोस




इस भारतीय क्रिकेटर को नहीं खरीद पाई अंबानी परिवार की बहू, जताया अफसोसSports




अंबानी परिवार देश के सबसे अमीर परिवारों में टॉप पर है। इस परिवार का नाम हमेशा अमीरी में ही लिया जाता है। इस परिवार की बहू नीता अंबानी को आप सभी जानते हैं। नीता अंबानी आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की मालकिन हैं। हाल ही में उन्होंने भी नीलामी की प्रक्रिया में भाग लिया था लेकिन वे इस नीलामी में अपनी पसंद के एक खिलाड़ी को नहीं खरीद पाई जिसके लिए उन्होंने अफसोस जाहिर किया है।

तीन बार आईपीएल जीत चुकी है मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस आईपीएल की बेहतरीन टीमों में एक है। मुंबई इंडियंस तीन बार आईपीएल जीत चुकी है। इस बार भी जीत के लिए नीलामी के दौरान खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के लिए बढ़-चढ़कर बोली लगाई गई। टेलीग्राफ के अनुसार, नीता अंबानी ने कहा कि आईपीएल नीलामी के बाद वे काफी खुश हैं लेकिन साथ ही यह भी बताया कि यह प्रक्रिया थकावट वाली रही।

भज्जी को न खरीद पाने का मलाल

दोनों चरणों की नीलामी खत्म होने के बाद रविवार को नीता ने कहा “मैं यह नहीं कह सकती हूं कि मैं इस खिलाड़ी या उस खिलाड़ी को न खरीद पाने के कारण निराश हूं। खैर मुझे केवल एक बात का अफसोस होगा कि हम भज्जी (हरभजन सिंह) को अपनी टीम में नहीं ले पाए।”

पांडया को रिटेन किया

मुंबई इंडियन्स ने कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को रिटेन किया लेकिन उन्होंने नीलामी में भी हरभजन सिंह को नहीं खरीदा। वहीं आईपीएल सीजन 11 की नीलामी को लेकर नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का भी हरभजन को लेकर विचार अपनी मां से अलग नहीं था।

हरभजन शुरू से ही मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि जबसे आईपीएल की शुरुआत हुई है तबसे ही हरभजन सिंह मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रह थे। शनिवार (27 जनवरी) को हुई पहले चरण की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन सिंह को खरीद लिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन को दो करोड़ रूपए में खरीदा है।

दस साल बाद नई टीम में

हरभजन दस साल बाद एक नई टीम में जाकर बेहर खुश हैं। अपनी खुशी हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर तमिल में एक ट्वीट करके जाहिर की। हरभजन ने तमिल में लिखा था लेकिन हम आपके इसका अनुवाद करके बता रहे हैं। उन्होंने लिखा था “आईपीएल के लिए मैं अपने नए घर को लेकर काफी खुश हूं और आप इतने खुश होंगे कि डांस करोगे।”

यह भी पढ़ें

Video: पिता के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ी दीपिका पादुकोण

छेड़छाड़ से परेशान हुईं जीनत अमान, पुलिस में कराई रिपोर्ट

28 साल के भाई ने 8 महीने की बच्ची के साथ किया ये गंदा काम

मासूम को फांसी पर लटका कर पीटता रहा बाप, दरिंदगी से भरा है ये वीडियो

Sponsored