page level


Tuesday, September 25th, 2018 12:28 AM
Flash

भारत में लॉन्च हुई नई फरारी 812 सुपरफास्ट कार, जानें कीमत




भारत में लॉन्च हुई नई फरारी 812 सुपरफास्ट कार, जानें कीमतAuto & Technology



रेसिंग कार का शौक रखने वालो को एक खुशखबरी है। दरअसल हाल ही में दिगग्ज और लग्जरी सुपरकार निर्माता कंपनी फरारी ने नई सुपरफास्ट फरारी 812 को भारत में लॉन्च कर दिया है। शानदार लुक वाली इस कार में ऐसे कई फीचर्स है जो आपको काफी पसंद आएगे। तो चलिए हम आपको बताते है नई सुपरफास्ट फरारी 812कार के कुछ ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में-

फरारी 812 सुफरफास्ट कार के इंजन और स्पीड की बात करें तो इसमें नेचुरली एस्पायर्ड V12 इंजन हो सकता है। यह इंजन 789 bhp की पावर और 819 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इंजन पावर की जांच करने के निए फरारी ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम लगाया है इस कार की स्पीड भी शानदार है। कार की टॉप स्पीड 340 किमी/घंटा है। बता दें, इस कार का मुकाबला एस्टन मार्टिन DB11,बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और पॉपुलर लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर एस से होगा।

फरारी 812 सुफरफास्ट कार की कीमत 5 करोड़ रुपए से ज़्यादा बताई जा रही है। अगर इस कार की डिजाइन की बात करे तो सुपरफास्ट को फरारी की नई डिज़ाइन लैग्वेज पर बनाया गया है और कार में बेहद पतले और शानदार लुक वाले हैडलैंप्स के साथ चौड़ी फ्रंट ग्रिल लगाई गई है। यह रियर व्हील ड्राइव कार है। साथ ही इस कार के पिछले हिस्से की डिज़ाइन को क्वाड टेललैंप्स से लैस किया गया है। मैचिंग के एग्ज़्हॉस्ट पाइप लगाए गए हैं। पिछले पहियों को कंट्रोल करने के लिए रियर व्हील स्टीयरिंग भी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

लांच हुई दुनिया की सबसे महंगी SUV कार, 3.6 सेकेंड पकड़ लेती है 100 kmph की रफ्तार

जनसंख्या पर रोक लगाने के लिए “मिशन परिवार विकास योजना” लांच करेगी सरकार

मर्सिडीज ने लांच की तीन लग्जरी कारें

अब Whatsapp पर रोक सकेंगे विवादित पोस्ट, ग्रुप एडमिन को मिलेंगे ये अधिकार

Sponsored






You may also like

No Related News