page level


Wednesday, January 17th, 2018 02:34 AM
Flash
15/01/2018

सावधान: अब लेट पहुुंचे ऑफिस, तो लगेगी क्लास




सावधान: अब लेट पहुुंचे ऑफिस, तो लगेगी क्लासPolitics

Sponsored




 

अब रोजाना देर से ऑफिस जाना आपको भारी पड़ सकता है। जानबूझकर की जाने वाले इस गलती के लिए आपको जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। जी हां, निर्धारित समय के बाद ऑफिस पहुंचने से परेशान दिल्ली का महिला एवं बाल विकास विभाग अपने कर्मचारियों के लिए अब सख्त हो गया है। ऐसे में कर्मचारियों को सुबह 9:45 बजे ऑफिस पहुंचने के कड़े निर्देश दिए गए हैं।

दरअसल, महिला एवं बाल विकास विभाग की निदेशक शिल्पा शिंदे के अनुसार पिछले कुछ समय से ऑफिस में कर्मचारियों के लेट- लतीफ होने की शिकायतें मिल रही थीं। ऐसे में हमने पिछले सप्ताह ही जारी आदेश में कहा है कि ऑफिस पहुंचने का सही समय सुबह 9:30 बजे है। अब यदि कोई कर्मचारी लेट आया तो उसकी क्लास लगाई जाएगी। साथ ही इस नियम के खिलाफ जाने वाले कर्मचारियों पर उचित कार्रवाही भी की जाएगी।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक आदेश में ये भी कहा गया है कि विभाग की विभिन्न शाखाओं में काम करने वाले कर्मचारियों का अटैंडेंस रजिस्टर तैयार किया जाएगा। हर महीने के पहले वर्किंग डे को सौंपा जाएगा। बता दें कि पिछले साल भी मुख्य सचिव एमएम कुट्टी ने दिल्ली सचिवालय में देर से आने वाले कर्मचारियों को चेतावनी दी थी। विभाग ने आदेश जारी कर कहा है कि 9: 45 के बाद ऑफिस आने वाले कर्मचारियों को देर से आया हुआ माना जाएगा। यहां तक की तीन बार देर से ऑफिस पहुंचने पर उनकी एक इमरजेंसी लीव कम हो जाएगी। विभाग की तरफ से ये भी कहा गया है कि अब कर्मचारियों को लेट होने पर इसका सही कारण बताना होगा।

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories