page level


Monday, September 24th, 2018 09:39 AM
Flash

अब अपने “माउस पैड” को करें फोल्ड और स्मार्टफ़ोन को करें चार्ज




अब अपने “माउस पैड” को करें फोल्ड और स्मार्टफ़ोन को करें चार्जAuto & Technology



मार्केट में वायरलेस रिमोट, वायरलेस माइक तथा वायरलेस चार्जर भी मौजूद है लेकिन न्यूयॉर्क की एक कंपनी ने एक ऐसी डिवाइस लॉन्च करने का प्लान किया है जिसके चलते आपके मोबाइल चार्ज करने का प्रॉब्लम हमेशा के लिए ख़त्म हो जाएगा। दरअसल, कंपनी एक ऐसा माउस पैड लेकर आ रहीं है जो लैपटॉप और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होगा। इस माउस पैड पर माउस चलाना काफी आसान हो जाएगा। इसके साथ ही कुछ और यूनिक फीचर भी इस माउस पैड में मौजूद है।

धोनी ने पिस्टल से बरसाई गोलियां, वायरल हो रहा है वीडियो

देखा गया है कि, न्यूयॉर्क के डिजाइन स्टूडडियो टैक्सीज़ो ग्राफ्ट डिज़ाइन ने हाल ही में लेदर और वूलेन फिनिश वाला एक ऐसा माउस पैड लॉन्च किया है, जिसमें वायरलेस चार्जर लगा है जो आपके स्मानर्टफोन को आसानी से चार्ज कर देगा। बताया जा रहा है कि इस माउस पैड का डिजाइन ऊन से बना है और साथ में लगे क्यू आई वायरलेस चार्जर का डिजाइन पूरी तरह से लेदर फिनिश में दिया गया है।

माउस पैड को कर सकेंगे फोल्ड

आमतौर पर यूज़र्स को परेशानी होती है कि, वह माउस पैड को हर जगह अपने साथ नही ले जा सकता है जिसके चलते वह माउस के यूज़ से परेशान होता है लेकिन इस माउस पैड में ऐसा नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने इस माउस पैड को इस तरह डिजाइन किया है कि उसे आप आसानी से फोल्ड करके अपनी जेब या बैग में रख सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस माउस पैड की पहली डिवाइस अगस्त 2018 तक मार्केट में आ सकती है। इस माउस पैड की मदद से व्यक्ति को अपनी सबसे बड़ी परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा। जी हाँ! मोबाइल चार्ज करने की चिंता नहीं करने पड़ेगी। काम के वक़्त माउस पैड को लैपटॉप या डेस्कटॉप से कनेक्ट किया और अपना मोबाइल भी चार्ज कर लिया।

यह भी पढ़े:-

भारत में मिलने वाले बेस्ट वायरलेस माउस

JIO को टक्कर दे रहा है 2 रूपए/महीने का इंटरनेट

500 रूपये से कम कीमत वाले इन 5 गैजेट के बिना अधूरा है आपका स्मार्टफोन

क्या आप भी करते हैं फोन चार्ज करने में ये 5 गलतियां

Sponsored






You may also like

No Related News