page level


Wednesday, January 17th, 2018 07:17 PM
Flash
15/01/2018

भारत की इस मशहूर डिजाइनर ने डिजाइन की है इवांका ट्रंप की ड्रेस, ये है खासियत




भारत की इस मशहूर डिजाइनर ने डिजाइन की है इवांका ट्रंप की ड्रेस, ये है खासियतFashion

Sponsored




अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप इन दिनों हैदराबाद में हैं। 28 नवंबर को वह जीईएस -2017 के लिए शामिल होने यहां आई हैं। इस दिन इवांका ट्रंप ने गोल्डन रंग का साड़ी गाउन पहना था , जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वैसे तो उनकी खूबसूरती के चर्चे केवल विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी हैं। यहां तक का उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी चर्चा में रहता है। लेकिन इस दिन उनकी ड्रेस और मेकअप से लोगों की नजरें नहीं हटीं। क्या आप जानते हैं कि इवांका को इतना ब्यूटीफुल लुक देने के पीछे किसका हाथ था। तो हम आपको बता दें कि भारत की फेमस फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला को इवांका ट्रंप की ड्रेसेस डिजाइन करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके इस गोल्डन रंग के साड़ी गाउन को नीता ने ही डिजाइन किया था। बता दें कि नीता देश के फेमस ड्रेस डिजाइनर्स में से एक हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड सिलेब्स की भी ड्रेसेस को खूबसूरत रूप दिया है।

 

वृंदावन सिंफनी से इंस्पायर था ड्रेस का डिजाइन-

गोल्डन कलर के गाउन में वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस गाउन में नीता ने सिल्क का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। इस गाउन में सिल्क ये बारीक बुनाई की गई है। इस ड्रेस की खास बात ये है कि इसका डिजाइन वृंदावन सिंफनी से इंस्पायर था, जो राधा-कृष्ण की कथा को समर्पित है। नीता ने पहले ही ये बात कह दी थी कि इवांका की ड्रेस का लुक बहुत अट्रेक्टिव होगा।

इंडियन एलीमेंट्स का किया बेहतर उपयोग-

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित नीता लुल्ला ने इवांका की ड्रेस में इंडियन एलीमेंट्स का बेहतरीन उपयोग किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी इस ड्रेस में पारंपरिक संगीत, वाद्य यंत्र सितार को रूपांकित किया गया है, जिसकेी जड़े शास्त्रीय संगीत में हैं और ये वृंदावन के उद्यान मधुवन से इंस्पायर है, जहां राधा-कृष्ण की रासलीला हुई थी। नीता ने बताया कि एक पारंपरिक साड़ी के इस्तेमाल से उनका गोल्डन रंग का गाउन डिजाइन किया गया है। उन्होंने कहा है कि गाउन पर सुनहरे धागे और वाराणासी में बारीक बुनाई वाले सिल्क का उपयोग किया गया है।

यह भी पढ़ें

भारत पहुंची इवांका ट्रंप, पीएम मोदी के साथ महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर करेंगी चर्चा

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका की तस्वीरें छाई हुई हैं सोशल मीडिया पर

122 साल पुराने ‘ताज पैलेस’ में होगा इवांका का भव्य स्वागत, जानिए क्या होगा खास

हैदराबाद के लोग इवांका को दे रहे हैं अपनी गली में आने का न्यौता, ये है वजह

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories