Friday, August 25th, 2017
Flash

फिर लौट आया नोकिया 3310, दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च




Auto & Technology

nokia 3310

आज जहाँ दुनिया 5जी स्मार्टफोन की तरफ जा रही है वहीँ नोकिया ने अपने पुराने फीचर फोन ‘नोकिया 3310’ का नया वर्जन लाकर एक क्रांति सी ला दी है। ये फोन इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है और पूरे सोशल मीडिया में इसी के चर्चे हैं। हाल ही में इसे लॉन्च किया गया है।जिसमें इसके फीचर्स और प्राइज के बारे में जानकारी दी है।

nokia-3310-mwc-2017
बर्सिलोना में चल रहे इवेंट एमडब्ल्यूसी 2017 के प्री-इवेंट में नोकिया ने रविवार को तीन एंड्राइड फोन लॉन्च किए। ये तीनों फोन हैं नोकिया3, नोकिया 5 और नोकिया 6। इसके अलावा कंपनी ने बहुप्रतीक्षित और बेहद पॉपुलर फोन ‘नोकिया 3310’ को भी लॉन्च किया। इस फोन को पूरे 17 बाद फिर से रीलॉन्च किया जा रहा है एक नए डिजाइन और नए फीचर्स के साथ।

नोकिया 3310 के बारे में कोई भी कुछ भी कहें लेकिन ये भारत के लोगों के दिलों के काफी करीब है। ये वही फोन है जो हमारा आठ-आठ दिन तक बिना चार्ज हुए साथ देता था। जो गिर जाने पर भी कोई खर्च नहीं मांगता था। अब वही फोन एक बार फिर लॉन्च हुआ है। इस फोन की लॉन्चिंग के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या स्मार्टफोन के जमाने में लोग इस फीचर फोन को तवज्जो देंगे।

nokia 3310 2

क्या है नोकिया 3310 के फीचर्स
नोकिया 3310 एक फीचर फोन है और इसके फीचर्स काफी सिंपल है लेकिन पिछले वाले फोन से ये काफी ज़्यादा अपडेटेड है। नोकिया 3310 के अपडेटेड वर्जन में सबसे बड़ी चीज़ है बैटरी। इसका स्टैंडबाय टाइम 1 महीने तक का होगा। इसमें पुरानी रिंगटोन भी रहेगी। फोन कलर एलईडी डिस्पले के साथ होगा।

इस फोन में पुराना स्नेक गेम भी होगा और इसी के साथ पुरानी रिंगटोन भी मौजूद होगी। फोन कई अट्रेक्टिव कलर्स में मौजूद है जो आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए काफी है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 59 यूरो लगभग 4152 रूपए होगी। हालांकि भारत में इस फोन को खरीदने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories