page level


Friday, May 25th, 2018 12:59 AM
Flash

113 कॉलेज से ऑफर लेटर मिल चुके इस लड़की को, ये है वजह




113 कॉलेज से ऑफर लेटर मिल चुके इस लड़की को, ये है वजह



आज हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी पीछे अमेरिका के कई दिग्गज कॉलेज अपने कॉलेज में एडमिशन देना चाहते हैं। हम बात कर रहे है, अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना स्टेट की रहने वाली 17 साल की जैसमिन की जिसको अपने कॉलेज में एडमीशन देने के लिए यूएस के बड़े – बड़े कॉलेज इंतजार में बैठे हैं। वो भी लाखों की स्कॉलरशिप ही नहीं करोड़ों की देने को तैयार है।

हर कॉलेज से जैसमिन को एडमीशन का ऑफर लेटर

इस लड़की का पूरा नाम है जैसमिन हैरिसन है, जिसने अपनी स्कूल परीक्षा में शानदार मैरिट हासिल की है, जिसके रिजल्ट आने के बाद उसने विभिन्नप कॉलेजों में बायोलॉजी डिग्री कोर्स के लिए आवेदन कियां। जिसके बाद करीब-करीब हर कॉलेज से जैसमिन को एडमीशन का ऑफर लेटर मिल चुका है।

बंद होने वाले हैं देश के 200 कॉलेज, ये है बड़ी वजह

जनिए कौन है ये लड़की

इस लड़की का पूरा नाम जैसमिन हैरिसन है। इन्होंने अपने स्कूल परीक्षा में शानदार मैरिट हासिल की है। इनके परिणाम आने के बाद कई कॉलेजों में बायलॉजी डिग्री कोर्स के लिए आवेदन किया। इसके बाद से पहले 2 या 3 कॉलेज के ऑफर लेटर आए लेनिक समय के साथ यह बढ़ते गए। हर कॉलेज से जैसमिन को एडमीशन का ऑफर लेटर मिल चुका है।

कॉलेज जाने से मना करने पर लड़की ने चौराहे पर मारी गोली

30 करोड़ रूपए की स्कॅालरशिप

बात यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि जैसमिन को अपने यहां पढ़ाने के प्रयास में इन कॉलेजों की तरफ से उसकी हाई मेरिट के आधार पर कुल 4.5 मिलियन डॉलर यानि करीब 30 करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप ऑफर की जा रही है। इसके बाद जब इतनी भारी स्कॉलरशिप के ऑफर के साथ उन्हें एडमिशन लेने के लिए ईमेल आने लगे तो वे हैरान रह गईं और बमुश्किल निर्णय ले पाईं। बहरहाल अब वे नए कॉलेज से बायोलॉजी में डिग्री हासिल करेंगी। उसके बाद वो नर्स के रुप में करियर बनाना चाहती हैं।

गर्ल्स कॉलेज में होती है कैसी हरकतें, वीडियो देखकर समझ जाएंगे आप

Sponsored






You may also like

No Related News