page level


Thursday, August 16th, 2018 06:53 AM
Flash

अब 5 रूपए में मिल रहा है “मोदी का खजाना”, जल्दी करें.. ऑफर सीमित समय के लिए




अब 5 रूपए में मिल रहा है “मोदी का खजाना”, जल्दी करें.. ऑफर सीमित समय के लिए



भारत की राजनीति में पीएम नरेन्द्र मोदी एक ऐसा ब्रांड बन गए हैं, जिनको बच्चा बच्चा तक जानता है। लोगों को पीएम मोदी से जुड़े हर राज को जानना पसंद है और ऐसे में अगर लोगों को मोदी का खजाना मिल जाए, तो फिर क्या बात है। सबके वारे न्यारे ही हो जाएं। पर क्या आपको पता है कि देा के एक राज्य में अब मोदी का खजाना मिल रहा है, वो भी सिर्फ 5 रूपए में। सुनकर दंग रह गए ना। पर ऐसा ही है। दरअसल, गुजरात में मोदी का खजाना बिक रहा है। अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो खरीद ही लीजिए, क्योंकि ऑफर सीमित समय के लिए है।


दरअसल, ये कोई पैसे वाला खजाना नहीं बल्कि एक स्नैक्स का नाम है। पीएम मोदी की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए हाल ही में एक मोदी का खजाना नाम का स्नैक्स लांच हुआ है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसकी कीमत सिर्फ 5 रूपए है।

पीएम मोदी की तस्वीर इस स्नैक्स के पैकेट पर छपी हुई है। छोटा भीम और अन्य कार्टून कैरेक्टर की भी फोटो है, लेकिन गुजरात में बच्चे अब मोदी के फोटो वाला मोदी का खजाना खरीद रहे हैं।

ऑफर सीमित समय के लिए-
अगर आप भी मोदी का खजाना खरीदना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए। इसलिए नहीं कि अब ये स्नैक्स बंद हो रहा है, बल्कि इसलिए क्योंकि कंपनी जल्द ही इसका नाम बदलने वाली है। इसलिए अगर आप भी मोदी का खजाना लेना चाहते हैं तो खरीदकर खा लें, पता नहीं मोदी का खजाना कल हो या ना हो।

यह भी पढ़ें

इन 10 एशियन लीडर्स से खास रिश्ता है मोदी का, गणतंत्र दिवस पर दिखेंगे एक साथ

मोदी सरकार के इस अभियान को पढ़ाएगी हिटलर के देश की यूनिवर्सिटी

पीएम मोदी ने इजराइल पीएम को क्या-क्या सीखाया ये जानकर आपको होगा गर्व

टीचर से शादी करने वाले नेता ने पीएम मोदी को पछाड़ा

Sponsored






You may also like

No Related News