page level


Thursday, December 14th, 2017 02:00 AM
Flash




इस शो में पहली बार टीवी पर एक साथ दिखेंगे कोहली-आमिर




इस शो में पहली बार टीवी पर एक साथ दिखेंगे कोहली-आमिरEntertainment

Sponsored




यदि आप भी है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के फैन तो यह खबर आपके बहुत काम की है. दरअसल इस दिवाली कोहली और आमिर मिलकर कुछ नया करने वाले है. जी हाँ तो अब आप सोच रहे होगे कि आखिर यह दोनों एक साथ क्या करने वाले हैं, तो फ्रिक ना करें हम आपको बताते हैं कि यह दोनों एक साथ क्या करने वाले हैं.

बता दें कि इन दिनों ख़बरें हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान त्योहारों के मौकों पर एक स्पेशल शो में एक साथ नजर आने वाले है. बताया जा रहा है कि यह एक चैट शो होगा और इसमें दर्शकों को दोनों सिलेब्रिटीज के जीवन के बारे में कई नई बातें पता चलेंगी.

यह शो इसलिए भी ज्यादा खास बताया जा रहा है क्योंकि इसमें विराट कोहली के बारें में लोगों को जानने मिलेगा. खास बात तो यह है कि विराट हमेशा मीडिया से बचते है फिर भी वह इस चेट शो में नजर आने वाले है.  बता दें कि इस बात की जानकारी सीक्रेट सुपरस्टार के प्रवक्ता ने दी है. हांलाकि इस शो के बारे में अभी तक विराट या आमिर ने पुष्टि नही की है.

फ़िलहाल विराट कोहली अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 4-1 से मिली जीत का लुत्फ उठा रहे है. वही हम बात करे आमिर की तो वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में व्यस्त हैं, जो 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” को आमिर की पत्नी किरण राव ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आएंगी. वहीं आमिर खान का इसमें एक कैमियो रोल है.

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें