Saturday, November 18th, 2017 04:48 AM
Flash




फिर से ट्रेंड में ऑफ शोल्डर, ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर लुक में है परफेक्ट




फिर से ट्रेंड में ऑफ शोल्डर, ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर लुक में है परफेक्टFashion

Sponsored




ड्रेसेज की बात करें तो लड़कियां हमेशा अपने आप को दूसरों से अलग और स्पेशल बनाने के लिए नए-नए तरह के डिजाइनर ड्रेसेज ट्राई करती हैं. उन्हीं में से एक आजकल फैशन में है ऑफ शोल्डर ड्रेस. यह आपको स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बनाएगा. 80 से 90 तक का हिट फैशन एथनिक ड्रेस के साथ ऑफ शोल्डर ड्रेस ने फिर से वापसी की है. आप हर तरह के फंक्शन में इसे पहन सकती हैं.
यह ट्रेंड दुल्हन की ड्रेस से लेकर कैजुअल ड्रेस में भी देखने को मिल रहा है. दुल्हन के आउटफिट में ऑफ शोल्डर ब्लाउज को रफ्ल्स, शीर लैस और ड्रमैटिक फ्रिल्स से सजाया जाता है. लहंगे के साथ ये बेहद खूबसूरत नजर आते हैं. इसके अलावा आप मोटी हों या पतली, ऑफ शोल्डर टॉप, ब्लाउज आप ट्राई कर सकती हैं क्योंकि यह हर बॉडी टाइप पर खूबसूरत दिखता है. खास बात यह है कि आप इसे लहंगे, साड़ी या स्कर्ट, जीन्स या फिर प्लाजो किसी के साथ भी कैरी कर सकती हैं. इसमें आप क्यूट लगने के साथ बेहद सेक्सी भी लगेंगी. बीच पार्टी में ऑफ शोल्डर ड्रेसेज कूल लुक देंगी. इसके साथ हाई वेस्ट जींस पहनें और साथ में फॉर्मल हील. यह आपको फॉर्मल लुक देगा. मिनटों में इससे आप स्टाइल पा सकती हैं. आज आपको स्टाइल ऑफ शोल्डर टॉप के बारे में बताते हैं जो बेहद स्टाइलिश लगेंगे और साथ ही आपको बताएंगे कि ऑफ शोल्डर पहनते वक्त किन बातों का ध्यान रखना चाहिए….
बलून ऑफ शोल्डर-
इस टॉप में बेल स्लीव्स है जिससे यह बहुत ही आरामदायक होगा। इसमें गले के साथ साथ कमर के पास भी इलास्टिक लगाई है जिससे आप टॉप की लम्बाई अडजस्ट कर सकती हो। यह टॉप सही तरीके से पहनने के बाद गुब्बारे की तरह दिखता है।
बटन अप ऑफ शोल्डर
आजकल बटन अप ब्लाउज और बटन अप टॉप्स की काफी चलती है। यह बटन अप क्रॉप टॉप किसी भी हाई वेस्ट जीन्स या पैन्ट्स पर अच्छा दिखेगा।
स्लिट स्लीव टॉप
क्रीम रंग के इस टॉप पर लाल फ्लोरल प्रिंट है और इसमें नीचे की तरफ हलका सा एप्पल कट है। इस टॉप के स्लीव्स में स्लिट बनी है जिससे इसे अनोखा लुक मिलता है।
पेपलम ऑफ शोल्डर
गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट हमेशा हिट रहा है। इस के साथ साथ कमर के ऊपर के हिस्से में भी इलास्टिक है जिससे यह पेट पर टाइट होता है और इसे पेपलम टॉप जैसा इफेक्ट आता है।
टैसल टॉप
इस सीजन में टैसल्स की भी चलती है। इस टॉप पर सुन्दर इंडियन और फूलों का डिजाइन बना है और टॉप के कॉन्ट्रास्ट रंग में टैसल्स भी हैं। यह गर्मियों में पहनने के लिए परफेक्ट है। ऑफ़ शोल्डर ड्रेसेस पहनते समय क्या क्या सावधानी रखें, जानने के लिए आगे पढ़ें-
इन बातों का रखें ध्यान-
ये तो हो गई ऑफ शोल्डर टॉप की बात. अगर आप ऑफ शोल्डर टॉप पहनना चाहती हैं तो इन बातों का जरूर ध्यान रखें ताकि आप इस ड्रेस में एकदम परफेक्ट नजर आएं….
बॉडी वैक्स
मिस स्टाइलिश बनने की सोच रही हैं तो ऑफ शोल्डर पहनने से पहले बॉडी वैक्स जरूर करवाएं. सिर्फ़ अंडरआर्म्स करवाने से काम नहीं चलेगा. आपको पूरी तरह से अपने दोनों शोल्डर और बैक का भी वैक्स करवाना होगा. इससे जब आप ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनेंगी, तो लोगों का ध्यान आपके बॉडी हेयर की बजाय ड्रेस पर होगा.
बॉडी ब्लीच
वैक्स कराने के बाद बॉडी ब्लीच भी करवाएं. अब आप सोच रही होंगी कि जब वैक्स करवा ही लिया, तो अब ब्लीच की क्या ज़रूरत, लेकिन ब्लीच से बॉडी के दाग-धब्बे छिप जाते हैं और स्किन का टोन सही हो जाता है. त्वचा निखर जाती है. इससे आपका कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है.
ड्रेस लेंथ
ऑफ शोल्डर ड्रेस की लेंथ नीचे से बहुत छोटी न रखें. इससे आपका पूरा ध्यान बार-बार आपके कपड़े पर ही रहता है. आप उस पार्टी को एंजॉय नहीं कर पातीं. ड्रेस खरीदते समय इस बात का ध्यान रखें कि जितनी लेंथ आप आसानी से पहन सकें और कैरी कर सकें उतनी ही खरीदें.
फुटवियर
ऑफ शोल्डर ड्रेस पर भूलकर भी स्नीकर न पहनें. हो सके तो हल्की हील लें. इससे ड्रेस का गेटअप अच्छा आता है. फ्लैट भी पहन सकती हैं, लेकिन ये आपको सेक्सी लुक नहीं देगा. इसलिए पेसिंल हील पहनें. भूलकर भी प्लेटफॉर्म हील न पहनें.
एक्सेसरीज
ऑफ शोल्डर ड्रेस पूरी तरह से वेस्टर्न है. इस पर भूलकर भी बड़े और ट्रेडिशनल ईयररिंग्स न पहनें. ये आपका लुक बिगाड़ सकते हैं. छोटे ईयररिंग्स और गले में चोकर पहनकर आप बेहद अट्रैक्टिव लगेंगी.

Girls भूलकर भी दोस्तों से शेयर ना करें ये 5 चीज़ें

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories