Sunday, September 17th, 2017 14:59:06
Flash

इंडियन आइडल में मजाक उड़ा कर किया था रिजेक्ट, अब इसका गाना लोग चिल्ला-चिल्लाकर गा रहे हैं




इंडियन आइडल में मजाक उड़ा कर किया था रिजेक्ट, अब इसका गाना लोग चिल्ला-चिल्लाकर गा रहे हैंViral

Sponsored




कहते हैं इंडिया में टेलैंट की कमी नहीं है। सच ही बात है यहां हर बंदा और बंदी टैलेंटेड है। यकीन नहीं आता तो हमारे ओम प्रकाश मिश्रा को ही देख लो। कल तक जिस लड़के को कोई नहीं जानता था आज वो हर न्यूज पोर्टल की ख़बर बना हुआ है। अब इसे टैलेंट कहे या दीवानापन लेकिन लोगों ने इसे जमकर सपोर्ट किया है फेमस करने में।

साल 2015 में ओम ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसका नाम था ‘बोल न आंटी आउ क्या’। इस गाने को जब आप सुनेंगे तो जान जाएंगे कि आंटी के बारे में ओम के क्या ख्यालात है। लेकिन हमारे इंडिया में आजकल लोग बोल पर नहीं गाने की धुन पर ध्यान देते है और यही वजह है कि इनके इस गाने पर 1 बिलियन से भी ज़्यादा व्यू हो गए।

 

ये ख़बरों में सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि अचानक से इनके व्यू बढ़ गए बल्कि कारण ये है कि लोगों ने ओम के इस गाने के लिए दिल्ली में एक इवेंट रखा और वहां इस गाने को जोर-जोर से गाया। हाल ही में दिल्ली के कनॉट प्लेस में कुछ लोग इकट्ठा होकर ‘बोल ना आंटी आउं क्या’ चिल्लाने लगे। ये सब करने के लिए बकायदा फेसबुक पर इवेंट कैंपेन चलाया गया था। 3 हजार लोग इसमें जाने के लिए राजी हुए थे।

अब ये इवेंट तो हो गया और ये फेमस भी हो गया। वैसे ओम खुद को रैप स्टार बोलता है। ओम का गाना भी आपको ढिंचैक पूजा की तरह इरिटेड कर सकता है लेकिन इसकी धुन अच्छी है। अब अच्छा हो या बुरा हो गाना तो हिट हो गया और लोगों की जुबान पर भी चढ़ गया। आइए आपको ओम के बारे में और कुछ ख़ास बातें बताते हैं।

ओम इस गाने को गाने के बाद इंडियन आइडल में भी ऑडिशन के लिए गए थे। वहां ये मस्त स्टाइलिश रैपर बनकर गए थे। यहां फराह खान, अनु मलिक और सोनू निगम ने इनका ऑडिशन लिया था और ओम का खूब मज़ाक उड़ाया था। उस समय लोगों को लगा होगा कि ये तो ऐसे ही आ गया लेकिन अब वो लड़का इतना फेमस हो चुका है कि यूथ की जुबान पर उसका गाना है।

आपको सही बताए न ओम को सही पहचान मिली यूट्यूबर ‘कैरी मिनाटी’ के रोस्ट वीडियो से। कैरी मिनाटी यूट्यूब पर ट्रेंड होने वाली बेकार वीडियो को रोस्ट करते हैं जिसमें उन्हें ये वाला वीडियो मिला था। कैरी ने अपने वीडियो में रैपस्टार को जमकर रोस्ट किया और वहीं से लोग इसके वीडियो पर पहुंच गए और फिर इसके वायरल होने का सिलसिला चल पड़ा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories