page level


Tuesday, January 30th, 2018 01:37 AM
Flash

अब इस राज्य में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं हो सकेगी पद्मावती…..




अब इस राज्य में 300 स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं हो सकेगी पद्मावती…..Entertainment

Sponsored




फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहे विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन मुसीबत के बादल हैं, जो छटने का नाम ही नही ले रहे हैं। ऐसा फिल्म की शूट शुरू होने के साथ ही होने लगा था। पहले सेट पर आग लगना, फिर राजस्थान की करणी सेना का विरोध करना और फिर करणी सेना द्वारा ही राजस्थान के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म रिलीज न करने की धमकी भी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर राजस्थान के थिएटर्स में फिलम रिलीज हुई तो वे विरोध प्रदर्शन करेंगे।
इस डर के साथ अब राजस्थान के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म को रिलीज करने से मना कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म के इतिहास के साथ जिस तरह से छेड़छाड़ की गई है, हम भी उसके खिलाफ हैं। इसलिए हमने अब तक फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स नहीं खरीदें हैं।

भंसाली ने तोड़ी चुप्पी….

लेकिन अब इस फिल्म को लेकर हो रहे विवादों पर संजय लीला भंसाली ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि ये मेरे लिए फिल्म बनाने की प्रेरणा है। मेरे लिए कोई भी फिल्म बनाना आसान नहीं रहा। सबसे पहले जब मैंने खामोशी बनाई थी, तब भी काफी विवाद हुआ था, लेकिन मैं मुसीबत से लड़ा और फिल्म रिलीज हुई। उन्होंने कहा कि अगर मुझे तनाव मुक्त फिल्में बनानी पड़े तो मुझे वाकई चिंतित होना चाहिए।


बता दें कि राजस्थान में करीब 300 सिनेमा हॉल हैं। फिल्म न रिलीज करने की फेहरिस्त में बीजेपी की विधायक दीया कुमारी ने ट्विट किया है कि हम सब लोग राजस्थान के गौरवशाली इतिहास और प्रद्मावती के जीवन से जुडे तथ्यों के साथ हो रही छेड़छाड़ को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दे ंकि फिलम 1 दिसंबर को देशभर में रिलीज हो रही है।

जानिए क्यों, भंसाली ने कराया “पद्मावती” का करोड़ों का “बीमा”

दीपिका की इस हरकत से नाराज़ है करणी सेना, चित्तौड़गढ़ को बंद करने का ऐलान

48 घंटे मै तैयार हुई “पद्मावती” की रंगोली को करणी सेना ने किया बर्बाद

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories