Monday, September 11th, 2017 07:19:11
Flash

हाफिज सईद की आतंकी से नेता बनने की राह में आया पाकिस्तान चुनाव आयोग




हाफिज सईद की आतंकी से नेता बनने की राह में आया पाकिस्तान चुनाव आयोगSocialWorld

Sponsored




पाकिस्तान निर्वाचन आयोग ने पाकिस्तान में मिल्ली मुस्लिम लीग के संस्थापक और जमात-उद-दावा के चीफ हाफिज सईद के चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी है। इस रोक के साथ आतंकी हाफिज सईद का आतंकी चेहरे को छुपा कर नेता का मुखौटा पहनने का सपना धरा रह गया।

अंतरराष्ट्रीय स्टार से लगातार पाकिस्तान की जमीन पर आतंकी संगठनों को पनाह देने के आरोप लग रहे हैं और अतंरराष्ट्रीय संगठनों के बढ़ रहे दवाबों के बाद पाकिस्तान सरकार भी आतंकी संगठनों को काबू में करने के लिए मजबूर हो गई है, तो इसी के चलते आतंकी संगठन अपना रूप बदलने की कोशिश कर रहे हैं। ये आतंकी संगठन खुद को राजनीतिक पार्टी में तब्दील कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी ने सावधान करते हुए कहा कि जमात-उद-दावा को अमेरिका द्वारा इंटरनेशनल आतंकी संगठन घोषित किए जाने के बाद चीफ हाफिज सईद ने एक राजनीतिक पार्टी का गठन किया है। वहीं,  फजलुर रहमान खलिल ने भी ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित होने के बाद एक राजनीतिक संगठन का गठन कर लिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सुरक्षा सूत्रों के हवाले से खबर दी गई है कि खलिल ने अपनी पार्टी का इस्लाह-ए-वतन नाम से गठन किया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories