Monday, September 11th, 2017 21:27:53
Flash

पेटीएम मॉल देगा कॉलेज छात्रों को इंटर्नशिप और फुल टाइम जॉब के मौके




Education & Career

paytm mall campus

पेटीएम मॉल ने कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को उद्योग केन्द्रित शिक्षा के लिए नेशनल लेवल पर कैम्पस आइकॉन लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके तहत नेशनल लेवल पर 10 हजार छात्रों को टेक्नोलॉजी अपनाने के लिए सक्षम करेंगे। 6 साप्ताहिक होने वाले कार्यक्रम में छात्रों को सेमिनार एवं प्रशिक्षण सामग्रियों की सहायता से उत्पाद, डिजाइन, मार्केटिंग आदि क्षेत्रों में उपयोग होने वाले टेक्नोलॉजी में ट्रेनिंग दी जाएगी।

पेटीएम ई-कामर्स प्राइवेट लिमिटेड के ऑनर ने पेटीएम मॉल में बताया कि इन 6 साप्ताहिक कार्यक्रम के दौरान सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को इंटर्नशिप अथवा फुल टाइम जॉब के अवसर प्रदान किए जाएंगे। इससे वह पेटीएम मॉल की टीम के साथ काम कर भारत के मोबाइल कॉमर्स में परिवर्तन लाने और इनोवेशेन की दिशा में काम कर सकेंगे।

पेटीएम मॉल के मुख्य अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा कि यह पहल कॉलेज जाने वाले विद्यार्थीयों को कम उम्र से ही अपने कौशल का इस्तेमाल करने और उनकी प्रतिभा दिखाने का अनूठा अवसर प्रदान करेगी। नई सोच और रचनात्मक समाधान विकसित करने से उनमें लीडरशिप आएगी और समय के साथ कार्यक्षेत्र की बदलती मांगों के अनुसार खुद को ढ़ालने में मदद मिलेगी। छात्रों के पास अलग-अलग विषयों का ज्ञान और कौशल होगा। इससे छात्रों के बीच उद्यमशीलता बढ़े़गी।’

इसका कार्यक्रम का उद्देश्य यह भी है कि, अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में टेक्नोलॉजी अपनाने की सुविधा प्रदान करने और कार्यक्रम में शामिल छात्रों को कम कीमतों पर लैपटॉप खरीदने की सुविधा भी मिल सकेगी।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन से लेकर तमाम जानकारी प्राप्त कर सकते है :- https://blog.paytm.com/paytm-mall-campus-icon-is-here-to-your-college-learning-experience-way-more-exciting-87aba86bd1c6

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories