page level


Wednesday, April 25th, 2018 06:06 PM
Flash

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन, सड़कों पर निकले लोग




उन्नाव-कठुआ गैंगरेप को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन, सड़कों पर निकले लोग



उन्नाव-कठुआ गैंगरेप का मामला इतनी जल्दी थमने वाला नहीं है। देश की बेटियों के साथ हुए घिनौने अत्याचार के बाद अब ये देश चुप बैठने वाला नहीं है। विपक्ष के विरोध के बाद अब देश की जनता इसके विरोध में सड़क पर निकल चुकी है। सड़कों पर उतरे लोगों के चेहरों पर आक्रोश और गुस्सा है। रविवार को दो बच्चियों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ।


“नॉट इन माय नेम” के कैंपेन के तहत रविवार को देश में लाखों लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने देश में महिलाओं को सुरक्षा देने की मांग की है।

नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, सूरत और चेन्नई समेत कई शहरों में सड़कों पर उतरे लोग दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रही है वहीं कई लोगों ने इसके खिलाफ मार्च निकाला। मुंबई में लोगों ने मौन जुलूस निकाला, जिसमें बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल थीं।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ आठ साल की बच्ची के साथ रेप हुए और उत्तरप्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। उन्नाव केस में सीबीआई आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल सेंगर पुलिस की हिरासत में हैं।

इन सबके बीच सूरत में एक 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। अभी तक आरोपियोंं को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। आरोपियों की जानकारी देने वालों के लिए विशेष ईनाम की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप केस: आरोपी कुलदीप सिंह CBI की गिरफ्त में, आज दोपहर 2 बजे होगा फैसला…

भोपाल गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को उम्रकैद

उन्नाव रेप केस: 15 घंटे की पूछताछ के बाद विधायक सेंगर गिरफ्तार

देश की इस कॉलोनी में BJP नेता की “No Entry”, लिखा- यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं..

Sponsored






You may also like

No Related News