Tuesday, August 15th, 2017
Flash

ये हैं ऐसे पॉपुलर इंस्टाग्राम पेट्स, जिन्हें हजारों लोग करते हैं फॉलो




Photo & Video

instagram

आए दिन लोग अपने पिक्चर और सेल्फी इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हैं, लेकिन पेट्स लवर के लिए उनका शौक उनके पेट्स की पिक्स क्लिक करके इंस्टाग्राम पर शेयर करना होता है। इतना ही नहीं वे उनके पेट्स के साथ पिक्चर बहुत ही टचिंग और बिंदास लगाते हैं। ये लोग हर रोज अपने लविंग पेट्स की सेल्फी और पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। खास बात तो ये है कि अब ये पेट्स इंस्टाग्राम पर इतने पॉपुलर हो गए हैं, कि इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। हम आपको आज कुछ ऐसे ही इंस्टाग्राम पॉपुलर पेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग देखकर आपको लगेगा कि ये पेट्स भी क्या किसी सेलिब्रिटी से कम हैं।

lop

मि.मेनारर्ड एंड क्लो- ये दो ऐसे डॉग फ्रेंड है, जिनकी हर दिन की पिक्स अपलोड होने पर एक हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिलते हैं। वहीं सौ से ज्यादा कमेंट लोग करते हैं। आपको बता दें कि इस मि.मेनारर्ड एंड क्लो के 24 हजार फॉलोअर्स हैं।

carabelle

कैरेबल कैट- ये ऐसी कैट है, जिसे लोग इसकी आंखों से पसंद करते हैं। हम आपको बता दें कि इस कैट के इंस्टाग्राम पर 19.5 k फॉलोअर्स हैं।

goldenkira

 द गोल्डन किरा- इस डॉग के 3.8 k फॉलोअर्स हैं।

little

चैरी द बीगल- ये कैट लिटिल मिस प्रिंगल्स के नाम से अपने फैन्स के बीच फेमस है। बताया जाता है कि इस प्यारी सी कैट को फोटो खिचवाने का काफी शौक है। इंस्टाग्राम पर इसके 5.2k फैन फॉलोइंग है।

Pug_portrait

चैरिडपग- इस डॉग ने भी अपनी आंखों की सुंदरता के कारण अपने फैन्स के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बटोर ली है। इसके इंस्टाग्राम पर 1.5 k फॉलोअर्स हैं।

cookiepaws

कुकीपॉज- ये काफी हैंडसम डॉग माना जाता है, इसके 2.4 k फैन हैं, जो इसे हर दिन फॉलो करते हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories