Wednesday, August 30th, 2017
Flash

एक बार फिर जुड़ गया पीएम मोदी के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम




Auto & Technology

Sponsored




प्रियंका चोपड़ा देश के प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बार वजह कोई विवाद नहीं कुछ और है। ये दोनों लिंक्डइन प्रोफाइल के चलते चर्चा में हैं।


दरअसल सोशन नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन ने पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा को साल 2017 की पॉवर प्रोफाइल की लिस्ट जारी की है, जिसमें दोनों का नाम शामिल है। लिंक्डइन ने पॉवर प्रोफाइल्स के फोर्थ एडिशन की घोषणा की है, जिसमें साल 2017 में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया है। इस लिस्ट में ऐसे 50 से ज्यादा पेशेवर शामिल हैं, जिन्होंने अपने ब्रांड का निर्माण किया है।

बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर मोदी के 22 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसी सोशल साइट्स पर पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। हालांकि मोदी ने इस लिस्ट में तीसरी बार अपनी जगह बनाई है। लिंक्डइन की इस लिस्ट में चिल्ड्रेन फाउंडेशन के संस्थापक कैलाश सत्यार्थी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, श्याओमी टेक्नोलॉजी के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन और सिप्ला के ग्लोबल चीफ पीपुल ऑफिसर प्रबीर झा का नाम शामिल है।

लिंक्डइन इंडिया के कंट्री मैनेजर और हैड ऑफ प्रोडक्ट अक्षय कोठारी ने कहा है कि 2017 के हमारे पॉवर प्रोफाइल ने अपने विविध अनुभवों को साझा करके और हमारे मेंबस के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए एक मजबूत ब्रांड बनाया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories