Friday, November 24th, 2017 11:48 PM
Flash




LOC पर मनाई पीएम मोदी ने दिवाली, जवानों संग बांटी खुशियां




LOC पर मनाई पीएम मोदी ने दिवाली, जवानों संग बांटी खुशियांSocial

Sponsored




पीएम मोदी हमेशा से ही जनता का दिल जीतते आए हैं। कभी नोटबंदी के जरिए तो कभी सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए। इस बार दिवाली भी मोदीजी ने कुछ ख़ास अंदाज़ में मनाई है। इस बार पीएम मोदी बिना किसी खुलासे के भारत के आर्मी जवानों से मिलने कश्मीर में एलओसी के पास स्थित गुरेज सेक्टर पहुंचे जहां उन्होंने जवानों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाया। मोदी के साथ आर्मी चीफ बिपिन रावत, नॉर्थर्न कमांड चीफ ले. जनरल देवराज अन्बू और चिनार कॉर्प्स के कमांडर ले. जनरल जेएस संधू भी मौजूद थे। मोदी की इस विजिट का पहले खुलासा नहीं किया गया था।

पिछले साल हिमाचल के जवानों संग मनाई थी दिवाली

पिछले साल मोदी ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में आईटीबीपी, आर्मी और डोगरा रेजीमेंट के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। 2014 में मोदी ने सियाचिन में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। यहां दुनिया में सबसे ज्यादा ऊंचाई पर आर्मी पोस्ट है। 2015 में उन्होंने अमृतसर, 2016 में उन्होंने हिमाचल के किन्नौर में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की बेस्ट यूनिवर्सिटी को 10 हजार करोड़ रूपए देने की घोषणा

गांव के लोगों से भी मिले मोदी

किन्नौर में मोदी ने कहा था, “मैंने देखा कि करोड़ों भारतीयों ने जवानों के नाम का दीया जलाया। बड़े-बड़े कलाकार, क्रिकेट सितारे, व्यापारी, किसान, अफसर, मंत्री, प्रधानमंत्री, संतरी हर कोई जब दीया जला रहा था तो आपका चेहरा दिखाई दे रहा था।“ हिमाचल में मोदी काफिला रुकवाकर अचानक यहां के सोम्दू के चांगो गांव में लोगों से मिले थे और लोगों को दिवाली की बधाई दी।

यह भी पढ़े- ताइवान में भी होती शिव की पूजा, दिवाली की तरह मनाते हैं त्यौहार

Image Courtesy-BJP Facebook Page

Sponsored






Follow Us

Yop Polls

नोटबंदी का एक वर्ष क्या निकला इसका निष्कर्ष

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories