page level


Wednesday, April 25th, 2018 10:00 PM
Flash

विपक्ष को “बेनकाब” करेगी बीजेपी, उपवास करेंगे पीएम मोदी सहित ये सभी सांसद




विपक्ष को “बेनकाब” करेगी बीजेपी, उपवास करेंगे पीएम मोदी सहित ये सभी सांसदPolitics



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उपवास रखने के बाद अब देश के पीएम नरेन्द्र मोदी आज उपवास करेंगे। बजट सत्र से हंगामे की भेंट चढऩे से नाराज पीएम और सभी बीजेपी सांसद आज अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में उपवास करेंगे।


बता दें कि बीजेपी का यह उपवास हंगामे के कारण बजट सत्र के बेकार चले जाने के खिलाफ है। पीएम मोदी खुद अपने ऑफिस में आज उपवास पर रहेंगे। वे काम तो करेंगे लेकिन कुछ खाएंगे -पीएंगे नहीं। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कनार्टक के हुबली में धरने पर बैठेंगे।

ये मंत्री दे रहे पीएम का साथ-

बीजेपी के कई सांसद भी उपवास करेंगे। रविशंकर प्रसाद पटना में, गिरिराज सिंह नवादा में, महेश शर्मा नोएडा में, जेपी नड्डा वाराणसी में, प्रकाश जावड़ेकर  बेंगलुरु में, राधामोहन सिंह मोतिहारी में, थावरचंद गहलौत इंदौर में और निर्मला सीतारमन चेन्नई में उपवास पर रहेंगे। वहीं दिल्‍ली में सुषमा स्‍वराज, राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु, मेनका गांधी, मीनाक्षी लेखी, स्मृति ईरानी उपवास रखेंगे।

ग्राम स्वराज अभियान’ के दौरान पार्टी के सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक दिन के उपवास की मदद से लोकतंत्र का ‘गला घोंटने’ वालों के ‘पाप’ को सामने लाना पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। इससे पहले एनडीए और बीजेपी के सांसद हंगामे के कारण बर्बाद हुए कार्रवाई के 23 दिनों की सैलरी और भत्ते नहीं लेने का ऐलान कर चुके हैं।

 

विपक्षियों ने संसद को बना रखा है “बंधक”-

मोदी ने कहा, आप जानते हैं कि कुछ लोग देश को चलने नहीं देना चाहते हैं और उन्होंने संसद को बंधक बना रखा है। जो 2014 में सत्ता हासिल नहीं कर सके, उन्होंने संसद को एक दिन भी नहीं चलने दिया।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘सत्ता का लालच’ और ‘राजनीतिक अहंकार’ की वजह से उन्होंने संसद नहीं चलने दिया और लोकतंत्र की ‘हत्या’ की, जहां गरीबों के लिए फैसले लिए जाते हैं।

कांग्रेस ने उपवास को बताया ढोंग

वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी के उपवास को ढोंग बताया था। कांग्रेस ने मंगलवार को कहा था कि संसद के बजट सत्र में काम बाधित किये जाने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को एक दिन का उपवास करने की घोषणा ‘ढोंग’ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को युवाओं, दलितों और समाज के अन्य वर्गों से माफी मांगनी चाहिए जिन्हें उनकी सरकार द्वारा कथित रूप से नीचा दिखाया गया।

यह भी पढ़ें

मिलिए इस शख्स से, जिसने कचरे से बना दीं हजारों सड़क, Pm Modi भी ले रहे इनकी मदद

PM Modi की योजना के Brand Ambassador ने किया Fraud, नहीं चुकाया करोड़ों का कर्ज

PM Modi की जगह लेने को Rahul Gandhi तैयार, इस दिग्गज नेता ने कही बात

BJP का 38वां स्थापना दिवस: PM नमो ऐप के जरिए कार्यकर्ताओं से करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Sponsored