page level


Thursday, December 14th, 2017 10:10 AM
Flash




जाने क्यो मोदी ने कहा, देश में 15 दिन पहले आ गई दिवाली




जाने क्यो मोदी ने कहा, देश में 15 दिन पहले आ गई दिवाली

Sponsored




इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते एक महीने में तीसरा गुजरात दौरा कर रहे है. यह दौरा दो दिवसीय है जिसमे आज पीएम नरेंद्र मोदी द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की उसके बाद पीएम ने ओखा से जोड़ने के लिए बनने वाले ब्रिज की नींव रखी. बताया जा रहा है कि यह पुल 962 करोड़ रुपये की लगात से बनेगा. आइए जानते है इस खास मौके पर पीएम मोदी ने क्या खास बाते कही.

इस खास मौके पर पीएम ने कहा, इस बार दिवाली 15 दिन पहले आ गई, ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि शुक्रवार को जीएसटी काउंसिल की बैठक में ऐसे कई निर्णय लिए गये जिस से आम आदमी को राहत मिली है.

आगे उन्होंने कहा कि ”हमने पहले ही कहा था कि एक बार जीएसटी लागू करने के बाद तीन महीने तक अध्ययन करेंगे और जहां-जहां कमियां होंगी, उसे हम दूर करेगे और आज यही वजह है कि देश के अखबारों में यह छपा है कि जीएसटी से जुड़े फैसले की वजह से देश में 15 दिन पहले दिवाली आ गई है.”

पीएम ने देश की समुद्री जल सुरक्षा पर बात करते हुए कहा कि समुद्री तटों की सुरक्षा के लिए मरीन पुलिस की आवश्यकता है, जिनकी ट्रेनिंग सामान्य पुलिस से अलग होगी. वही समुद्री माछीमारों की तरक्की पर जोर देते हुए कहा कि सरकार मछुआरों को लोन देगी ताकि वे बड़ी बोट्स खरीद सके.

साथ ही उन्होंने समुद्र आधारित अर्थव्यवस्था को बेहतरी करने की बात कही. इस दो दिवसीय दौरे में पीएम मोदी लगभग 15 से 20 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

यह भी पढ़े: आने वाले समय में ये रैसलर होगा खली का बाप, जानिए इस से जुड़ी खास बाते

Sponsored






Loading…

You may also like

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें