page level


Wednesday, January 17th, 2018 02:34 AM
Flash
15/01/2018

स्कूल पहुंचकर जमीन पर बैठे पीएम मोदी, माथे से लगाई मिट्टी




स्कूल पहुंचकर जमीन पर बैठे पीएम मोदी, माथे से लगाई मिट्टीPolitics

Sponsored




देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर है. आज उनके दौरे का आखिरी दिन है. कुछ समय पहले ही PM अपने गाँव वडनगर पहुचे है. इस खास मौके पर वडनगर रेलवे स्टेशन पर बनी मोदी के पिता की दुकान को फूलों से सजाया गया है. जी हाँ! यह वही चाय की दुकान जहां पीएम मोदी पिता के साथ चाय बेचा करते थे. कल रात को ही पूरे वडनगर स्टेशन के साथ ही इस दुकान को भी फूलों से सजाया गया है. यहां चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाना है.  इतना ही नहीं इस चाय की दुकान में मोदी के बचपन की तस्वीरें लगाई जाएंगी.

आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के वडनगर के गुंजा गांव में विमान से उतरे. इसके बाद उन्‍हेांने हटकेश्‍वर मंदिर में पूजा अर्चना की. इससे पहले वे अपने स्‍कूल गए थे जहां की मिट्टी से अपने माथे पर टीका लगाया और सोमा भाई से मिले. इससे पहले उन्‍होंने वडनगर में 500 करोड़ रुपये की लागत वाले सिविल अस्‍पताल का उद्घाटन किया जो GMERS मेडिकल कॉलेज से संबद्ध है.

वडनगर में जनसभा को मोदी ने किया संबोधित-
आज अपने अपने जन्‍मस्‍थान वडनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कह कि “मैं यहां से आपके आशीर्वादों के साथ वापस जाऊंगा और भरोसा देता हूं कि देश के लिए और भी कड़ी मेहनत करुंगा. आज मैं जो कुछ भी हूं इस मिट्टी के संस्‍कारों की वजह से हूं.” आगे उन्होंने कहा कि “आज डॉक्टर आपके स्‍वास्‍थ्‍य की गारंटी ले या ना ले लकिन स्‍वच्‍छता यह गारंटी ले सकती है.” इसके बाद उन्होंने मिशन इंद्रधनुष पर भी बात कुछ बाते कही.

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories