page level


Saturday, April 21st, 2018 07:02 PM
Flash

दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान को टक्कर देगी ये पोर्नस्टार




दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान को टक्कर देगी ये पोर्नस्टारWorld



समाज बदल रहा है, उनकी सोच में परिवर्तन आ रहा है, समय के साथ वह परिवर्तन को भी स्वीकार कर रहे है। आज दुनियाभर में हर देश टेक्नोलॉजी के मामले में आगे निकल रहे है। हर तरह का परिवर्तन हो रहा है, पढ़ाई, लाइफ स्टाइल, लोगों की सोच में, पहले की तरह रूढ़िवादी सोच और परंपराओं को पीछे छोड़ रहे है। लेकिन समाज आज भी एक मामले में बहुत पीछे है जिसके बारे में हम बात करना भी पसंद नहीं करते है वह है सेक्स एजुकेशन। जिस पर लोग खुल कर बात नहीं करते है। अगर कोई बात करता भी है तो लोग उसे अलग नज़र से देखते है, उसके बारे में अलग – अलग राय बनाते है। लेकिन आज बढ़ते अपराध की एक वजह यह भी है सेक्स एजुकेशन के बारे में जानकारी नहीं होना। पर अब इस बदलाव की लहर रूस में नजर आ रही है। देखना यह है कि क्या यह संभव हो पाएगा।

रूस का चुनावी मुद्दा ‘सेक्स एजुकेशन’

दरअसल बात है रूस में अगले साल होने वाले चुनाव की। जिसमें रूस के राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ फेमस पॉर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा खड़ी होनी वाली है। जिसका ऐलान खुद बर्कोवा ने किया है। उन्होंने कहा है कि वह ‘‘वो अगले साल राष्ट्रपति चुनाव में खड़ी होगी और मौजुदा राष्ट्रपति पुतिन को टक्कर देंगी।’’ उन्होंने कहा है कि वह अगर राष्ट्रपति बनती है तो वह रूस में लोगों को सेक्स एजुकेशन के प्रति जागरूक करेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं स्कूल में भी सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी। बर्कोवा ने कहा कि रूस में बढ़ते रेप और हेरासमेंट की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए मौत की सजा का प्रावधान भी लाया जाएगा। बर्कोवा पहले भी मेयर के लिए चुनाव लड़ चुकी है। लेकिन वह उसमें हार गई थी।

पोर्नस्टार है ऐलेना बर्कोवा

ऐलेना बर्कोवा एक फेमस जानी – मानी पोर्नस्टार है। लेकिन समाज में वह खुद सेक्स एजुकेशन के प्रति लोगों को जागरूक करना चाहती है। वह इन दिनों बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए यह कदम उठा रही है।

पुतिन सबसे शक्तिशाली शख्स

रूस दुनिया में सबसे शक्तिशाली देशों में से है। जिसकी ताकत का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। वहीं दूसरी ओर रूस के राष्ट्र पुतिन भी दुनिया के सबसे शक्तिशाली शख्स है जिन्हें हाराना बहुत मुश्किल है। अब देखना यह है कि इस चुनाव में किसकी जीत होती है।

यह भी पढ़ें

पुतिन को तोहफे में ‘कुत्ता’ ही क्यों मिला?

पीएम मोदी ने ‘मनीला’ में चलाया फावड़ा ‘वाराणसी’ में हुआ हल्ला

सऊदी में भ्रष्टाचार पर सर्जिकल स्ट्राइक

Sponsored