page level


Friday, August 17th, 2018 07:33 AM
Flash

क्या मध्यप्रदेश में साठ लाख फर्जी वोटर शामिल किए गए हैं ?




क्या मध्यप्रदेश में साठ लाख फर्जी वोटर शामिल किए गए हैं ?



भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा अध्यक्ष बदले जाने के बाद कांग्रेस में कमलनाथ ने नई जान फूंक दी है इससे पूर्व अरुण यादव जी के नेतृत्व में ऐसा लगता था कि कांग्रेस मध्य प्रदेश से खत्म हो गई हो पर कमलनाथ के आते हैं अब कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर दिखने लगे हैं पीसीसी मैं भी अब अच्छी खासी चहल पहल दिखने लगी है कमलनाथ मध्य प्रदेश सरकार और अधिकारियों पर पैनी नजर लगाए बैठे हैं।

अभी ताजा मामला फर्जी मतदाताओं को लेकर कमलनाथ ज्योति राजे सिंधिया दिग्विजय सिंह और अनेक वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया और चुनाव आयोग को वोटर लिस्ट में फर्जी तरीके से दर्ज नाम को उजागर करने संबंधी दस्तावेज तथा सीडी सोपी कमलनाथ का कहना है 101 विधानसभा सीटों पर फर्जी तरीके से लाखों मतदाताओं के नाम जोड़ दिए गए। आगे कमलनाथ ने कहा मध्य प्रदेश की हर एक विधानसभा में वोटर लिस्ट में फर्जी तरीके से नाम दर्ज किए गए हैं इसके प्रमाण भी आयोग को दिए गए।

भोपाल विधानसभा क्षेत्र हुजूर दक्षिण पश्चिम मध्य नरेला गोविंदपुरा इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में हजारों फर्जी मतदाता मिले हैं। भाजपा सरकार पर ईवीएम मशीन को लेकर पहले भी उंगलियां उठ चुकी हैं अब 60 लाख फर्जी मतदाता को लेकर पूरे भारत में यह खबर जोर-शोर से उठाई जा रही है चुनाव आयोग ने लगभग 16 लाख फर्जी मतदाताओं का नाम सूची से हटा दिया है ऐसा लगता है इस बार भाजपा मध्य प्रदेश के चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

इस TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं हैं भारतीय मर्द, इस पॉर्न स्टार के साथ बिताना चाहतीं है रात

न एली अवराम न उर्वशी, इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ सीक्रेटली लंच और डिनर पर जाते है पांड्या

इन देशों के पास है “सोने का भंडार”, भारत टॉप 10 में भी नहीं….

Sponsored






You may also like

No Related News