page level


Sunday, December 17th, 2017 04:16 AM
Flash




आईआईएम रायपुर ने जागरूकता फैलाने के लिए राष्ट्रीय प्रदूषण निवारण दिवस का आयोजन किया




आईआईएम रायपुर ने जागरूकता फैलाने के लिए राष्ट्रीय प्रदूषण निवारण दिवस का आयोजन कियाEducation & Career

Sponsored




राष्ट्रीय प्रदूषण निवारण दिवस 2017 को स्मरण करते हुए, क्विज़िंग क्लब आईआई एमरायपुर ने एनआईटी रायपुर में सीईसीबी (छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण बोर्ड) के साथ मिलकर 2 दिसंबर, 2017 को एक प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया। क्विज़ मास्टर सोमनाथ चंदा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राज्यभर में विभिन्न संस्थानों से 100 से अधिक टीमों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। इस कार्यक्रम को पर्यावरण के साथ संबंध बनाए रखने और प्रदूषण के स्तर में खतरनाक वृद्धि के बारे में जागरूकता फैलाने के विचार के साथ आयोजित किया गया।

 

प्रोधनंजय बापट, इस कार्यक्रम के सम्मानित अतिथि, ने कहा कि पर्यावरण और प्रदूषण के स्तर में खतरनाक वृद्धि के बारे में शिक्षा और जागरूकता समय की आवश्यकता है और यह देखना प्रोत्साहित करता है कि आईआईएम रायपुर के छात्रों ने एक कार्यक्रम आयोजित किया है।सीईसीबी के मुख्य अभियंता श्री आरपी तिवारी ने इस एक अत्यंत मनोरंजक और प्रतिस्पर्धी कार्यक्रम के आयोजन और इसके साथ ही पर्यावरण की वर्तमान स्थिति के बारे में समुदाय को संवेदन शीलबना ने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए विजेताओं और क्विज़ मस्टर सोमनाथ चंदा को भी बधाई दी।

 

इस प्रश्नोत्तरी में पर्यावरण, प्रकृति, प्रदूषण और धरती से संबंधित प्रश्न शामिल थे।एनआईटी रायपुर के थॉमससीरियाक और शशिशंकर दुबे विजेता रहे।इसी कॉलेज की टीम ओशमन दुबे और वैभव चोपड़ा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया एआईआईएम एस रायपुर से आर विग्नेश और सौरभ स्वरूप वर्मा की टीम ने से कंडरनर-अपका स्थान हासिल किया।

यह भी पढ़े: 

अराध्या की परवरिश पर ट्रॉलर ने उठाया सवाल, अभिषेक से मिला ये जवाब…

जानिए कैसे बैंक में रखा आपका पैसा सुरक्षित नहीं है

सजने संवरने पर गांव के लोग ताने मारते थे, वहीं की शान बनकर फिल्म में करने जा रही डेब्यू

गुजरात चुनाव: चक्रवात ओखी के चलते अमित शाह-वसुंधरा की रैलियां रद्द

शशि कपूर से रीमा लागू तक ये खास एक्टर्स ने 2017 में दुनिया को कहा अलविदा

 

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें