page level


Tuesday, August 14th, 2018 01:37 PM
Flash

गांव की लड़की को बॉलीवुड में मिला मौका, अमिताभ और अनिल कपूर के साथ आएंगी नज़र




गांव की लड़की को बॉलीवुड में मिला मौका, अमिताभ और अनिल कपूर के साथ आएंगी नज़रEntertainment



बॉलीवुड में आना हर छोटे एक्टर का सपना होता है। वैसे बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का चांस हर किसी को नहीं मिलता। जिसके पास टैलेंट होता है वही यहां पर अपनी जगह बना पाता है। राजस्थान के एक छोटे से गांव सेढू की लड़की को बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा ऑफर मिला है। इस लड़की का नाम प्रिया छाबड़ा है जो अब अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी।

छोटे से गांव से हैं प्रिया

प्रिया छाबा राजस्थान के सीकर जिले के छोटे से गांव सेढू की ढाणी हाल खेतड़ी नगर की रहने वाली हैं। प्रिया ने अपने गांव से ही शुरूआती पढ़ाई की थी। उनके पिता सरदार सिंह रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। ये यस वाडिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘प्यार ऐसा भी होता है ‘ में नजर आएंगी। शूटिंग सितंबर तक शुरू होने की संभावना है। प्रिया मुख्य कलाकार आर. माधवन, श्रुति हसन, गेस्ट कलाकार के रूप में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, कॉमेडी में जॉनी लीवर, परेश रावल, नील नितिन मुकेश जैसे बड़े कलाकारों के साथ नजर आएंगी।

श्रुति हसन की फ्रेंड के रूप में आएंगी नज़र

एक्ट्रेस श्रुति हसन की फ्रेंड के रोल में व जॉनी लीवर के साथ कॉमेडियन के रूप में अभिनय करेंगी। मुंबई में अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग करेंगी। प्रिया ने कहा- उसे सबसे पहले हॉरर फिल्म कजरी में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनय करने का मौका मिला। शॉर्ट फिल्म कजरी की शूटिंग जयपुर व वनस्थली में हुई थी। फिल्म दिसंबर तक रिलीज होगी।

एक्टिंग के शौक ने पहुंचाया मुकाम पर

प्रिया को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। फिल्म देखने के बाद जाकर कलाकारों की नकल करती। सबसे पहले श्रेया मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहला ऑडिशन जयपुर में दिया। इसमें टॉप तीन में आई तो मनोबल बढ़ा। दिल्ली में बीटेक की पढ़ाई के साथ मॉडलिंग व रैंप शो किया। 2013 में लक्मे रैंप शो में सलेक्शन हुआ। शुरुआत में ऑनलाइन भी ऑडिशन दिए। एक पंजाबी एलबम की शूटिंग में भी रोल किया।

यह भी पढ़ें :

एशिया के सबसे रईस व्यक्ति बने Mukesh Ambani, चीन का ये बिजनेसमैन भी रह गया पीछे

अब मल्टीप्लेक्स में साथ ले जा सकेंगे ये चीजें, महाराष्ट्र सरकार ने किया ऐलान

ज्योतिष शास्त्र में छुपा विज्ञान का रहस्य, जो ज़िन्दगी को बनाता है ऊर्जावान

Sponsored