page level


Tuesday, September 18th, 2018 06:03 PM
Flash

आंखों से एक्सप्रेशंस देने वाली Priya Prakash ने दिखाया Attitude, वीडियो वायरल




आंखों से एक्सप्रेशंस देने वाली Priya Prakash ने दिखाया Attitude, वीडियो वायरलEntertainment



फिल्म ‘ओरू आदार लव’ के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फेलाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को शायद ही कोई ऐसा लड़का होगा जा जानता ना हो। फिल्म के एक सीन में आंख मारकर लाखों दिलों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश रातों रात इतनी लोकप्रिय हो गई है की अब वे जहां भी जाती है उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है। आज प्रिया प्रकाश के पास फिल्मों और विज्ञापन के आॅफर की कमी नहीं है। इसी बीच उनका चाॅकलेट ब्रांड का ऐड सामने आया है, वीडयों में प्रिया प्रकाश फुलआॅन एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही है।

दरअसल हाल ही में प्रिया प्रकाश ने एक चाॅकलेट का ऐड किया है। बता दे कि, यह ऐड आईपीएल 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं। कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं। जब प्रिया के पास बाॅल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बाॅल उठाकर देने को कहता हैं। जबाव में प्रिया बोलती हैं – मैं फेकी हुई चीज नहीं उठाती हूॅ।

यह भी पढ़ें:  6 मई को यहां अपने Boyfriend से शादी करेंगी Sonam Kapoor

इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ प्रिया प्रकाश की पहली मूवी थी। ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया। प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें:

6 मई को यहां अपने Boyfriend से शादी करेंगी Sonam Kapoor

#JusticeforAsifa : तेजी से फैल रही है Asifa की आवाज, मरने से पहले बनाया था ये Video

लिव-इन में रहते हुए एक साथ दो-दो मॉडल्स को डेट करती थी ये एक्ट्रेस

इस हंसी के पीछे छुपे है कई दर्द, ये बातें जो कपिल को बनाती है बेहतर इंसान

Sponsored