page level


Saturday, August 18th, 2018 01:39 PM
Flash

बॉबी देओल की वजह से बर्बाद हो सकता था प्रियंका चोपड़ा का कैरियर, यह थी वजह




बॉबी देओल की वजह से बर्बाद हो सकता था प्रियंका चोपड़ा का कैरियर, यह थी वजहEntertainment



इन दिनों अपने लव इंटरेस्ट को लेकर चर्चा में चल रही प्रियंका, खबर है कि प्रियंका खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन एक्टर निक जोनस को डेट कर रहीं हैं। साथ ही इन दिनों बॉबी देओल भी अपनी फिल्म रेस-3 को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है प्रियंका और बॉबी की लाइफ से जुडी एक सच्चाई जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।

क्या था पूरा मामला 

प्रियंका ने सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इस फिल्म में वो सेकंड लीड थीं । अब प्रियंका इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं । अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने ये मुकाम पाया है । लेकिन डेब्यू फिल्म से पहले प्रियंका के हाथ से कई ऑफर निकल गए थे । जिनका उन्हें काफी अफसोस था ।

हाल ही में प्रियंका की बायोग्राफी सामने आई है । जिसे जर्नलिस्ट भारती प्रधान ने लिखा है । इस बुक का नाम ‘प्रियंका चोपड़ाः द डार्क हॉर्स’ है । बुक में प्रियंका के करियर की जर्नी के बारे में बताया गया है । सबसे पहले प्रियंका को विजय गलानी की एक फिल्म ऑफर हुई थी । अभी फिल्म का नाम तय नहीं हो पाया था ।

इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे थे । फिल्म में प्रियंका के साथ बॉबी देओल को लिया गया था । फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन प्रोड्यूसर गलानी प्रियंका चोपड़ा से मिलने उनकी मेकअप वैन में पहुंचे । इस दौरान प्रियंका के मैनेजर प्रकाश जाजू भी मौजूद थे ।

विजय गलानी ने बुक में बताया, ‘हाल ही में प्रियंका ने लंदन में नेजल सर्जरी करवाई थी । इस वजह से उनकी नाक कुछ अजीब लग रही थी । गलानी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ । फिल्म की थोड़ी शूटिंग हो चुकी थी । इसके बाद लंदन में शूटिंग का लॉन्ग शेड्यूल था ।’

उन्होंने कहा, ‘जिस हीरोइन की नाक ठीक ना दिख रही हो , उसके साथ हम कैसे शूटिंग शूरू कर सकते थे । प्रियंका को यकीन था कि उनकी नाक एक महीने में ठीक हो जाएगी । एक महीना बीत गया लेकिन नाक की परेशानी वैसी ही थी । इसके अलावा बॉबी देओल भी प्रियंका के लुक की वजह से उनके साथ काम करने में अनकंफर्टेबल थे ।’

‘बॉबी ने तो पैसे वापस करने का भी मन बना लिया था । महेश मांजरेकर की फिल्में भी उस दौरान फ्लॉप जा रही थीं । उनकी मार्केट वैल्यू गिर गई थी । ऐसे में एक और फिल्म बीच में रुक गई ।’ अपनी नाक की वजह से प्रियंका के हाथ से करीब 8 फिल्में निकल गई थीं ।

यह भी पढ़ें:

स्वरा भास्कर से पहले इन फिल्मों की एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं मास्टरबेशन सीन

इस TV एक्ट्रेस को पसंद नहीं हैं भारतीय मर्द, इस पॉर्न स्टार के साथ बिताना चाहतीं है रात

न एली अवराम न उर्वशी, इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ सीक्रेटली लंच और डिनर पर जाते है पांड्या

इस हॉट अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा लेकिन नहीं कर पाएं थे शादी

Sponsored