page level


Thursday, January 18th, 2018 01:18 PM
Flash
15/01/2018

बर्थडे से एक दिन पहले जूनियर द्रविड़ ने मैदान पर डेड को दिया ये गिफ्ट




बर्थडे से एक दिन पहले जूनियर द्रविड़ ने मैदान पर डेड को दिया ये गिफ्टSports

Sponsored




पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ के बाद अब उनके बेटे समित भी पिता के नक्शे कदम पर चल रहे है। हाल ही में कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर 14 में बीटीआर कप में माल्या इंटरनेशनल स्कूल की ओर से खेले समित ने 150 रन बनाकर शानदार पारी खेली है। जो उनके पिता के लिए गिफ्ट जरूर हो सकता हैं। 11 जनवरी को राहुल द्रविड का 45वां जन्मदिन हैं। उनकी इस धमाकेदार पारी के बावजूद माल्या इंटरनेशनल को हार का सामना करना पड़ा। उनके अपोजिट में माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल ने विवेकानंद स्कूल को 412 रनों के बड़े अंतर से पराजित किया। राहुल द्रविड इस वक्त अंडर -19 के प्लेयर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन ने समित से अधिक रन बनाए

समित ने 150 रन बनाए थे लेकिन इससे भी ज्यादा भारतीय स्पिनर सुनील जोशी के बेटे आर्यन ने उनसे अधिक रन बनाएं। आर्यन ने 154 रन की शानदार पारी खेली थी। समित और आर्यन की शानदार पारी के बाद भी इस मैच से हाथ धोना पड़ा। माल्या अदिति इंटरनैशनल स्कूल ने 50 ओवर में 500 रन बना लिए थे।

पहले भी खेल चुके शानदार पारी

समित ने इससे पहले भी दो बार शानदार पारी से सुर्खियों में आए थे। पहले उन्होंने अंडर -14 में आयोजित टाइगर कप टूर्नामेंट में भी समित ने टाइगर कप टूर्नामेंट में फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ शानदार 125 रनों की धाकड़ बल्लेबाजी की थी। इस दौरान उन्होंने 12 बार चौंके लगाए थे।

बेस्ट बेट्समेन का खिताब भी जीत चुके है

जूनियर द्रविड अंडर- 12 में गोपालन क्रिकेट चैलेंज 2015 में बेस्ट बैट्समैन का खिताब भी जीता चुके है। इतना ही नहीं माल्या अदिति स्कूल की तरफ से खेल चुके समित ने फाइनल में 3 बार हाफ सेंचुरी लगाकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। क्रिकेट लवर होने के नाते आप जानते ही होंगे कि राहुल और सुनील जोशी एक साथ कर्नाटक और टीम इंडिया की तरफ से साथ में खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें

बाहुबली की एक्ट्रेस को हुआ था इस क्रिकेटर से प्यार, गैराज में सीखा था क्रिकेट

WWE फाईटर सतेंद्र डागर उर्फ जीत रामा को उपायुक्त ने किया सम्मानित

भारतीय सेना की बड़ी कामयाबी, साल 2017 में इतने जवानों को मारकर लिया पाक से बदला

वीडियो: सगाई की खबरों के बीच दीपिका की फैमिली के साथ दिखे रणवीर

Sponsored






Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें


Select Categories